सुरेंद्र जैन धरसींवा। शराबी प्राचार्य गुरुवार को पुनः कार्यभार ग्रहण करने पहुंचा तो छात्र छात्राओं ने स्कूल के अंदर जाने से इंकार करते हुए आंदोलन की चेतावनी दे डाली। आनन फानन में बीईओ मौके पर पहुंचे पूरे घटनाक्रम से डीईओ को अवगत कराया और शाम होते होते डीईओ ने अंततः शराबी प्राचार्य को हटाने का आदेश जारी कर दिया।

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला धरसींवा के दाऊ पोषण लाल शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का है। विगत दिनों यहां पदस्थ प्राचार्य संजय शर्मा ड्यूटी के दौरान शराब के नशे में पाया गया, जिसके कारण भारी हंगामा हुआ। प्राचार्य ने शराब के नशे में स्टूडेंट के साथ अभद्रता की और अपशब्द भी कहे।

इसके बाद कलेक्टर के आदेश पर प्राचार्य की जांच कराई तो उसमे शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई थी तब उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। लेकिन विभाग ने उन पर कोई कार्यवाही नहीं की ओर वह पुनः ज्वाइन करने स्कूल पहुंच गए। यह देख छात्र छात्राए व स्टाफ आक्रोशित हुआ और स्कूल जाने से इंकार करते हुए गुरुवार को गेट पर ही बैठ गए। सूचना मिलते ही बीईओ एम. मिंज मौके पर पहुंचे ओर उन्होंने सारे घटनाक्रम से जिला शिक्षाधिकारी डॉ. विजय खंडेलवाल को अवगत कराया। जिला शिक्षाधिकारी ने शाम होते होते शराबी प्राचार्य संजय शर्मा को परसतराई से हटाकर जिला शिक्षा कार्यालय अटैच करने के आदेश जारी कर दिया।