कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर चंबल संभाग में बिजली चोरी रोकना और वसूली करना बिजली कर्मचारियों को महंगा पड़ रहा है। ऐसा ही एक मामला ग्वालियर से सामने आया है। जहां बिजली कंपनी की टीम के साथ झूमाझटी कर दी गई। साथ ही सुरक्षागार्ड के साथ् मारपीट कर वर्दी भी फाड़ दी और पिस्टल छीनने की कोशिश की गई। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। बिजली कंपनी की टीम बकाए बिल पर कनेक्शन काटने पहुंची थी।

दरअरल, यह घटना शहर के कंपू थाने के अवाडपुरा मोहल्ले की है। जहां कुछ लोगों ने आगे आकर सुरक्षागार्ड को बचाया तो कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। जिसके बाद बिजली कर्मचारी और गार्ड ने थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने मारपीट और शासकीय कार्य में बांधा डालना का मामला दर्ज कर लिया है। उधर, महिलाओं ने भी थाने पहुंचकर कहा कि कर्मचारी उनके घर में जबरदस्ती घुसकर बदतमीजी कर रहे थे। विरोध करने पर पिस्टल से गोली मारने की धमकी दी।

इसे भी पढ़ें: मध्यान भोजन में निकला जोंक: बच्चे को हुआ गंभीर इंफेक्शन, स्वसहायता समूह और रसोइये को हटाया, प्रधान पाठक और शिक्षक को नोटिस

बताया जा रहा है कि अवाडपुरा मोहल्ले में बिजली कर्मचारी एक उपभोक्ता का बिल बकाया होने पर कनेक्शन काट रहे थे। तभी महिलाओं और पुरुषों ने टीम को घेर लिया। गाली-गलौज और मारपीट हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने गार्ड के साथ मारपीट की, जिसमें उसकी वर्दी भी फाड़ दी और कुछ लोगों ने तो पिस्टल छीनने का प्रयास भी किया। इसी बीच कुछ और लोगों ने आगे आकर बीच-बचाव किया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सीएसपी अशोक सिंह जादौन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो तत्व सामने आएंगे, इसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: मोहन के मंत्री की संवेदनशीलता, VIDEO: सड़क पर पड़े घायल को देख रुकवाया काफिला, वाहन से पहुंचाया अस्पताल

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m