OTT New Releases July 26: ओटीटी पर 26 जुलाई को शानदार फिल्में और सीरीज स्ट्रीम होने जा रही है. ओटीटी पर धमाकेदार फिल्मों के रिलीज होने से वीकेंड मनोरंजन से भरपूर होगा. 26 जुलाई दिन शुक्रवार को मनोज बाजपेयी, साउथ के योगी बाबू, एक एनिमेटेड फिल्म समेत कई कंटेंट ओटीटी पर आने वाले हैं. बस लिस्ट देखें और सिलेक्ट करें कि आपको क्या देखना है.
26 जुलाई दिन शुक्रवार वीकेंड पर कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज आ रही है. जिसे आप छुट्टी में निपटा सकते हैं और ये सभी कंटेंट आपके वीकेंड को बेहतरीन बना सकते हैं.

1.’भईया जी’

मनोज बाजपेयी की फिल्म भईया जी 26 जुलाई से जी5 पर स्ट्रीम करेगी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक परफॉर्म करने के बाद अब आपके घर की स्क्रीन पर दिखेगी.

2.’चटनी सांबर’

साउथ इंडियन तमिल वेब सीरीज ‘चटनी सांबर’ एक कॉमेडी ड्रामा है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ये 26 जुलाई से स्ट्रीम करेगी, जिसमें योगी बाबू लीड रोल में नजर आएंगे.

3.’द ड्रैगन प्रिंस’

एनिमेट फिल्म ड्रैगन प्रिंस नेटफ्लिक्स पर 26 जुलाई से स्ट्रीम करेगी. ये बच्चों और बड़ों सभी के लिए बनाई गई है. इसे अलग-अलग भाषाओं में स्ट्रीम किया जाएगा, फिलहाल इंग्लिश में इसे आप देख पाएंगे.

4.’ब्लडी इश्क’

अविका गौर की हॉरर फिल्म ब्लडी इश्क डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखने को मिलेगी. इसे 26 जुलाई से स्ट्रीम किया जाएगा और इसमें अविका का जबरदस्त काम देखने को मिलेगा.

5.’मिस्टर एंड मिसेज माही’

नेटफ्लिक्स पर ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 26 जुलाई से स्ट्रीम करेगी. राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की ये फिल्म 31 मई को रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर एवरेज कमाई कर गई थी.