राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि तमिलनाडु के कोयंबटूर में सेशन सफल रहा हैं। उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश में निवेश के अवसर पर इंटरैक्टिव सत्र का सफल आयोजन हुआ है। प्राप्त हुए प्रमुख निवेश प्रस्तावों से लगभग 8900 रोजगार के अवसर सृजित होंगे।

एमपी सीएमओ ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर लिखा- आ रहा निवेश, समृद्ध होता मध्यप्रदेश। तमिलनाडु के कोयम्बटूर में Interactive Session on Investment Opportunities in Madhya Pradesh का सफल आयोजन। प्राप्त हुए प्रमुख निवेश प्रस्तावों से लगभग 8,900 रोजगार के अवसर होंगे सृजित।

ये भी पढ़ें: तमिलनाडु में खुलेगा MP का उद्योग कार्यालय: कोयंबटूर में इन्वेस्ट एमपी इंटरएक्टिव सत्र में पहुंचे सीएम मोहन, कहा- MP के विभिन्न नगरों में होगी रीजनल समिट

ये भी पढ़ें: EXCLUSIVE: MP में कितनी विशेष पिछड़ी जनजाति, किसे क्या मिल रहा ? जानिए पूरा लेखा-जोखा, कितनों के आधार कार्ड बने, कितनों को है जाति प्रमाण पत्र का इंतजार

तीन एमओयू पर हुए हस्ताक्षर

सीएम मोहन यादव ने तमिलनाडु के कोयम्बटूर में इंटरेक्टिव सत्र में 25 से अधिक उद्योगपतियों और 4 प्रमुख उद्योग संगठनों के साथ वन-टू-वन बैठक की। साथ ही राज्य के “एक जिला-एक उत्पाद” के संबंध में भी जानकारी का प्रसार किया गया। इसके साथ ही इंडियन कॉटन कारपोरेशन के साथ प्रदेश में इएलएस कॉटन के उत्पादन और रकबे को बढ़ावा देने के लिए नॉलेज शेयरिंग, प्रदेश में स्क्लिड मैन पॉवर की उपलब्धता को बढ़ाने और टैक्सटाइल क्लस्टर स्थापित करने के लिए तिरुपुर एक्सपोर्ट एसोसिएशन के साथ नॉलेज शेयरिंग संबंधी एमओयू पर हस्ताक्षर किए गए। मध्यप्रदेश में कपास की खेती को बढ़ावा देने और रिसर्च एण्ड डेवलपमेंट शेयरिंग के लिए साउथ इंडिया मिल्स एसोसिएशन के साथ भी एमओयू हुआ।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m