इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा के सिरपुर में एक कचौड़ी की दुकान पर फूड एंड ड्रग अधिकारी और विधायक कंच तन्वे के पति मुकेश तन्वे के बीच बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह बहस कचौड़ी की दुकान पर सैंपल लेने के दौरान हुई।

विधायक के पति मुकेश तन्वे ने मीडिया को बताया कि, गांव में रहने वाले पवन पटेल नामक युवक की कचौड़ी की दुकान पर फूड इंस्पेक्टर काफी समय से परेशान कर रहे थे। परेशान होकर पवन पटेल ने मुकेश तन्वे से मदद की गुहार लगाई।

BJP के मुखपत्र ‘कमल संदेश’ के संपादक, MP के पूर्व अध्यक्ष, ऐसा रहा बिहार के लाल प्रभात झा का पत्रकार से लेकर राजनीति तक का सफर

वहीं फूड एंड ड्रग अधिकारी को शिकायत मिली थी कि कचौड़ी में कुछ मिलाया जा रहा है, जिसके बाद वे सैंपल लेने दुकान पर पहुंचे। विधायक पति मुकेश तन्वे भी वहां पहुंचे और अधिकारियों के साथ बहस करने लगे। मुकेश तन्वे ने अधिकारियों पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी विधानसभा में इस प्रकार का कार्य नहीं चलने दिया जाएगा और वे स्वयं इस मामले की जांच करेंगे।

फूड एंड ड्रग अधिकारी राधेश्याम गोले ने बताया कि वे रूटीन जांच के लिए वहां गए थे और उनके साथ खाद्य सुरक्षा अधिकारी संजू मिश्रा भी थे। उन्होंने कहा कि दुकान पर भीड़ रहती थी और बारिश के मौसम में खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता की जांच जरूरी थी। दुकान का रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस भी समाप्त हो चुके थे, इसलिए खाद्य पदार्थों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m