अजय नीमा, उज्जैन। मध्य प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला उज्जैन शहर से सामने आया है। जहां बदमाशों ने पुलिसकर्मी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में पुलिस जवान घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। पुलिस ने फरार बदमाशों पर 30-30 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना बीती रात माघव नगर थाना क्षेत्र में स्थित एसएस गुप्ता अस्पताल के पास की है। बताया जा रहा है कि थाने के दो पुलिसकर्मी गश्त कर रहे थे। तभी उन्हें तीन संदिग्ध बदमाश दिखें तो उन्होंने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। इस दौरान एसएस गुप्ता नर्सिंग हॉस्पिटल के पास गली में बदमाशों को रोकने पर एक बदमाश ने पुलिस आरक्षक आकाश को चाकू मार दिया और फरार हो गए। घायल जवान को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

इसे भी पढ़ें: कोचिंग से लौटते समय बाढ़ में फंसी छात्रा, ग्रामीण ने दिखाया हौसला और ऐसे बचा ली जान

इधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी प्रदीप शर्मा ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीमों को लगा रखा है। वहीं फरार तीनों बदमाशों पर तीस-तीस हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। हालांकि, पुलिस बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्दी ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल, हमले के पीछे बदमाशों की क्या मंशा थी, यह उनके पकड़े जाने के बाद साफ होगा।

इसे भी पढ़ें: MP के इस जिले में गधों की मौज! लोग ढूंढ-ढूंढ कर खिला रहे गुलाब जामुन, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m