मनीष जायसवाल, बुरहानपुर। शहर की सड़कों और शहर से होकर गुजरने वाले इंदौर इच्छापुर नेशनल हाईवे मे गड्ढे होने के मामले मे जिला प्रशासन ने संज्ञान लिया है। सड़कों की खराब हालत की लगातार जिला प्रशासन को शिकायतें मिलने और कांग्रेस द्वारा बदहाल सड़कों की हालत पर प्रदर्शन करने के बाद शुक्रवार को जिला कलेक्टर भव्या मित्तल,जिला पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार और नगर निगम महापौर माधुरी पटेल ने शहर की सड़कों का निरीक्षण किया।

निवाड़ी में भारी बारिश से गिरा मकान, 2 बच्चों समेत दंपति मलबे में दबे, अस्पताल में भर्ती

सड़कों की खराब हालत को देखते हुए कलेक्टर भव्या मित्तल ने नगर निगम के अधिकारियों को मुख्य मागोँ पर गड्डो के तत्काल मरम्मत के निदेँश दिए। वहीं नगर निगम की आगामी बैठक मे नेशनल हाईवे को शहर के मुख्य मार्ग से डायवर्ट करने के निणर्य पर अमल करने के लिए भी कहा गया। 

पुलिसकर्मी पर जानलेवा हमला: चाकू से ताबड़तोड़ वार कर फरार हुए बदमाश, घायल जवान अस्पताल में भर्ती

गौरतलब है कि बुरहानपुर शहर के बीच से होकर गुजरने वाले इंदौर इच्छापुर और बुरहानपुर रावेर सड़क काफी खस्ता हाल हो चुकी है। जिसका रखरखाव नहीं करने के चलते पिछले दिनों कांग्रेस जनप्रतिनिधियों ने सिंधी बस्ती चौराहे पर गड्डो मे मुरम डालकर विरोध दर्ज करवाया था। इसी दौरान कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों ने शहर की महापौर, विधायक और सांसद के अंधे बहरे होने के नारे भी लगाए थे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m