वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर। शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने वाले आरक्षक को सरकंडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पीड़िता ने शादी से इनकार करने पर आरक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. मामले की रिपोर्ट के बाद आरोपी आरक्षक फरार हो गया था और अपने परिजनों से मिलने सरकंडा स्थित अपने घर आया हुआ था. इस दौरान आरोपी आरक्षक पकड़ा गया और अब कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, पीड़िता युवती से सरकंडा थाने में पदस्थ आरक्षक सौरभ चौबे की पुलिस भर्ती के दौरान जान पहचान हुई थी. उसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गया. इस दौरान आरक्षक ने शादी करने का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाया. युवती ने शादी करने का दबाव बनाया, तो उसने शादी से इनकार कर दिया. आरोपी आरक्षक के खिलाफ पीड़िता रिपोर्ट लिखाने के लिए सरकंडा , सकरी, सिविल लाइन थाने का चक्कर लगा रही थी. सुनवाई नहीं होने पर उसने जहर सेवन कर लिया था.

इसके बाद सरकंडा पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर आरक्षक के खिलाफ जुर्म दर्ज किया गया था. इधर मामले में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से आरक्षक सौरभ चौबे ड्यूटी से नदारद था. इस बीच पुलिस को सूचना मिली आरक्षक सौरभ अपने घर आया हुआ है. पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और कार्रवाई में जुटी है.