जीएस भारती, सीहोर। मध्य प्रदेश में बदमाशाें को हौसले बुलंद हैं। पुलिस की कार्रवाई के बाद भी बदमाशों में कानून का खौफ बिल्कुल भी नहीं है। ऐसा ही एक मामला सीहोर जिले से सामने आया है। जहां बदमाशों ने स्कूल में जाकर सरेआम तलवार का खौफ दिखाकर छात्राओं से छेड़छाड़ की। जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

दरअसल, यह मामला श्यामपुर थाना क्षेत्र का है। जहां बाइक सवार दो बदमाश ने पीएम श्री गवर्नमेंट स्कूल में सरेआम तलवार ले जाकर छात्राओं के साथ छेड़खानी की। इसका विरोध करने पर दोनों बदमाशों ने छात्रों को तलवार दिखाकर धमकी भी दी। इस घटना के बाद स्कूल के छात्र-छात्राएं सदमे में है और काफी डरे हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: सावन में अद्भुत लीला! भगवान शिव के नंदी तो कभी शिवलिंग पर बैठा सांप, नजारा देख मंदिर के पुजारी और श्रद्धालु हुए हैरान, VIDEO वायरल

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दोनों बदमाश सरेआम अपनी बाइक पर तलवार लेकर स्कूल में घूमते हुए नजर आ रहे हैं। बदमाशों का नाम सोहेल और सौरभ बताया जा रहा है। स्कूल प्रबंधन की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: धर्मनगरी में फायरिंग: ओरछा में बदमाशों ने घर के बाहर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, घटना CCTV में कैद

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m