भुवनेश्वर. एक महिला पत्रकार द्वारा चलती ट्रेन के सामने कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या करने के एक दिन बाद धौली पुलिस ने गुरुवार को आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. भुवनेश्वर के पुलिस उपायुक्त प्रतीक सिंह ने कहा, मृत महिला पत्रकार मधुमिता परिडा के परिवार के सदस्यों द्वारा दायर शिकायत के आधार पर, पुलिस ने आरोपी पति श्रीधर जेना के खिलाफ कार्रवाई की और उसे अदालत में भेज दिया.

मधुमिता परिदा आत्महत्या मामले (Madhumita Parida Suicide Case) में डीसीपी ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि मधुमिता और श्रीधर के बीच अच्छे संबंध नहीं थे. आरोपी पति ने मधुमिता को तलाक देने की धमकी दी थी, जिससे वह परेशान थी. मधुमिता 23 जुलाई को धौली पुलिस के पास गई थी और अपने पति पर 12 दिनों की छुट्टी के बावजूद घर नहीं आने का आरोप लगाया था. हालांकि, मामला सुलझ गया.

सूत्रों के अनुसार, मधुमिता ने फिनाइल पीकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद उसके परिजनों ने सोमवार को धौली थाने में शिकायत दर्ज करायी थी. इस मुद्दे को पुलिस स्टेशन में अस्थायी रूप से हल किया गया था. पुलिस ने आरोपी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और मधुमिता की आत्महत्या के पीछे के सही कारण का पता लगाने के लिए जेना के बड़े भाई से पूछताछ शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि भुवनेश्वर में एक वेब चैनल के लिए काम करने वाली मधुमिता ने 5 साल के रिलेशनशिप के बाद 1 मार्च को श्रीधर से शादी की थी. हालांकि, शादी के बाद भी मधुमिता ने आरोप लगाया कि उनके पति श्रीधर ने विवाहेत्तर संबंध (Extra Marital Affair) बनाए रखा. अपनी मौत से पहले रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो में मधुमिता ने बताया कि उसका पति दूसरी लड़की से शादी करने की योजना बना रहा था और उसने उसे तलाक का नोटिस भी दिया था. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.