राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा (Prabhat Jha) का निधन हो गया है। उन्होंने दिल्ली के मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली है। 67 साल के प्रभात झा काफी लंबे समय से बीमार थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां आज इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

प्रभात झा के बेटे तुष्मुल झा ने X पर लिखा- जिस सुबह का डर पिछले 20 दिनों से था आखिर वह सुबह आज आ ही गयीl मेरे बाबा आज सुबह 4 बजकर 20 मिनट पर अनंत लोक प्रस्थान कर गए और तुष्मुल एवं अयत्न को अकेला छोड़ गएl हम सब चाहते थे कि बाबा की कर्म स्थली मध्य प्रदेश(ग्वालियर) में उनकी अंत्येष्टि हो, लेकिन बाबा ने हमारे माता जी से कभी इच्छा जाहिर की थी कि उनकी अंत्येष्टि जन्म धरती पर एवं जहां मेरे दादाजी की अंत्येष्टि हुई थी वहीं उनकी भी अंत्येष्टि होl अतः हम लोगों ने निर्णय लिया है कि बाबा की अंत्येष्टि कल 27 जुलाई को 3 बजे हमारे पुश्तैनी गांव कोरियाही, जिला सीतामढ़ी, बिहार से संपन्न किया जायेगाl

BIG BREAKING: MP BJP के पूर्व अध्यक्ष प्रभात झा का निधन, दिल्ली के अस्पताल में ली अंतिम सांस

जयभान सिंह पवैया ने जताया दुख

बीजेपी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने भी प्रभात झा के निधन पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि हम दोनों ने एक साथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में काम किया। मैं जब अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का ग्वालियर का अध्यक्ष था। उस वक्त मेरी प्रभात झा से मुलाकात हुई। हम दोनों एक साथ काम करते थे। वह मेरे गुरु भाई भी थे, मैंने अपना पारिवारिक सदस्य खोया है। उनका जाना मेरे लिए बेहद दुखद है। उन्होंने कहा कि प्रभात झा ने एक मुश्किल सफर तय करके एक मुकाम हासिल किया था।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m