यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के हालिया बयान का समर्थन करते हुए भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अजय राय ने कहा कि भाजपा पूरी तरह दिल्ली के ईशारे पर काम कर रही है। उन्होंने अखिलेश यादव की टिप्पणी को सही बताते हुए कहा, “यह लड़ाई दिल्ली बनाम उत्तर प्रदेश की है और यहां दिल्ली के इशारे पर काम हो रहा है।”

अजय राय ने क्या कहा

अजय राय ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र की सत्ता से संचालित इस पार्टी ने उत्तर प्रदेश की स्थानीय समस्याओं और आवश्यकताओं की अनदेखी की है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि यह समय है कि उत्तर प्रदेश की जनता दिल्ली के इशारे पर काम करने वाली भाजपा सरकार को जवाब दे।

इसे भी पढ़ें- केजीएमयू के जनरल सर्जरी डिपार्टमेंट को मिलेगी नई बिल्डिंग, 315 करोड़ रुपए की लागत से होगा निर्माण

इस बयान से कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच राजनीतिक समीकरणों में नया मोड़ आ सकता है, क्योंकि दोनों पार्टियाँ भाजपा की नीतियों और उसके दिल्ली के प्रभाव के खिलाफ एकजुट नजर आ रही हैं।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कन्नौज से सांसद अखिलेश यादव ने शुक्रवार को लखनऊ स्थित पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस वार्ता की। इस वार्ता में अखिलेश यादव ने ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मौर्य जी दिल्ली के वाईफाई के पासवर्ड हैं और एक मोहरे के रूप में कार्य कर रहे हैं। उन्होंने उप मुख्यमंत्री की भूमिका पर सवाल उठाते हुए उन्हें दिल्ली की सत्ता के संदर्भ में ‘मोहरा’ और ‘वाई-फाई का पासवर्ड’ बताया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m