सुल्तानपुर। कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी का एक अनोखा अंदाज सामने आया है। दरअसल, राहुल गांधी ने सुल्तानपुर कोर्ट से लौटेते वक्त अचानक अपना काफिला एक मोची की दुकान पर रोक दिया। इसके बाद वे गाड़ी से नीचे उतरे और मोजी की दुकान पर पहुंचे। जहां उन्होंने चप्पल की सिलाई की। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

दरअसल, शुक्रवार को राहुल गांधी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मानहानि केस में उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एमपी-एमएलए न्यायालय पहुंचे। जहां उन्होंने अपना बयान दर्ज कराया। वहीं कोर्ट से लौटते वक्त राहुल गांधी ने अचानक अपना काफिला एक मोची की दुकान पर रोक दिया। राहुल गांधी गाड़ी से नीचे उतरकर मोची राम चैत की दुकान पर पहुंचे और चप्पल की सिलाई की।

ये भी पढ़ें: मानहानि मामले में सुल्तानपुर कोर्ट में पेश हुए राहुल गांधी, कहा- मैं निर्दोष हूं

वहीं उन्होंने दुकानदार से पूछा कि जूते कैसे बनाते हो। राम चैत ने राहुल से कहा-मैं गरीब हूं। थोड़ी मदद कीजिए। कांग्रेस सांसद ने करीब 5 मिनट तक राम चैत से बातचीत की इसके बाद वहां से रवाना हो गए। वहीं राहुल गांधी ने नीट छात्र से भी मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पेपर लीक होनहार छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ा है।

ये भी पढ़ें: बलिया वसूली कांड: SP-ASP पर गिरी गाज, CO, SO सहित 18 पुलिसकर्मी सस्पेंड, 7 Police समेत 23 पर केस, पढ़ें यूपी-बिहार बॉर्डर पर अवैध वसूली की पूरी कहानी