लक्ष्मीकांत बंसोड़, बालोद. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर के फाॅर्महाउस में हत्या के मामले में पुलिस ने चंद घंटों के भीतर ही हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. हत्यारा कोई और नहीं बल्कि फाॅर्महाउस का चौकीदार ही निकला. उसने संजय ठाकुर के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या की थी.

दरअसल मृतक संजय ठाकुर आरोपी की पत्नी से छेड़छाड़ कर रहा था, जिससे आरोपी भुनेश्वर ठाकुर आक्रोश में आकर संजय की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी 50 वर्षीय भुनेश्वर पूर्व में भी हत्या के मामले में जेल जा चुका है.

इसे भी पढ़ें – Chhattisgarh : भाजपा प्रदेश प्रवक्ता के फॉर्महाउस में मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी

बता दें कि आज सुबह ग्राम कोटेरा में भाजपा प्रवक्ता के देवलाल ठाकुर के फाॅर्महाउस में संजय ठाकुर की लाश मिली थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फारेंसिक टीम घटना स्थल पहुंची. थाना डौंडीलोहारा प्रभारी के नेतृत्व में टीम बनाकर गांव में मुखबीर लगाया गया. प्रार्थी केशव ठाकुर जो अन्य बाड़ी का चौकीदार है उसने बताया कि कल शाम मृतक और आरोपी दोनों एक साथ शराब पीए थे. इस दौरान दोनों के बीच विवाद भी हुआ था. इसकी सूचना पर टीम ने चौकीदार भुनेश्वर ठाकुर को पकड़कर पूछताछ की. पहले वह गोल मोल जवाब दे रहा था, बाद में क्रास चेक करने और कड़ाई से पूछताछ करने पर अपना जुर्म कबूल किया.

पुलिस ने बताया कि कल शाम को भुनेश्वर, केशव ठाकुर और संजय ठाकुर ग्राम कोटेरा के बाड़ी में शराब पी रहे थे. इस दौरान संजय बार-बार भुनेश्वर की पत्नी के पास जा रहा था. इसे लेकर संजय के साथ झगड़ा हुआ. इसके बाद रात को केशव और भुनेश्वर की पत्नि दोनों वहां से चले गए थे. रात करीब 9-10 बजे भुनेश्वर और संजय का फिर आपस में झगड़ा हुआ. संजय उसकी पत्नि के बारे में अपशब्द बोल रहा था, जिससे भुनेश्वर आक्रोश में आकर बाड़ी में रखे टंगिया से संजय के सिर पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक