रायपुर. दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के रायपुर रेलवे स्टेशन पर आज सुबह 4 लोगों ने चोरी के आरोपी को बांधकर घसीटते हुए पिटाई की थी और आरपीएफ मूकदर्शक बनी थी. इस घटना की खबर लल्लूराम डॉट कॉम में प्रकाशित होते ही रेलवे प्रशासन और जीआरपी ने मामले में संज्ञान लिया. जीआरपी ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. चारों आरोपी सन साइन कैटरर्स के वेंडर थे. रेलवे ने रायपुर स्टेशन के सन साइन कैटरर्स के तीन स्टॉलों को सील कर दिया है. वहीं ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर आरपीएफ ने 1 सहायक उप निरीक्षक और 2 महिला कांस्टेबल सहित 3 आरपीएफ कर्मियों को निलंबित किया है.

इसे भी पढ़ें – रायपुर रेलवे स्टेशन में मानवता शर्मसार… बिस्किट चोरी कर रहे चोर को वेंडरों ने पैर में गमछा बांधकर घसीटा, RPF बनी मूकदर्शक

इसे भी पढ़ें – लल्लूराम डॉट कॉम की खबर का असर, RPF के 3 स्टॉफ सस्पेंड

लल्लूराम की खबर के बाद पीड़ित मयंक तिवारी की मां ज्योति तिवारी आमापारा रायपुर निवासी ने अपने पुत्र मयंक तिवारी को स्टेशन के 4 वेंडरो द्वारा मारपीट, गाली गालौच कर जान से मारने की धमकी देने की शिकायत जीआरपी और रेलवे में की. आरोपी अंकित मिश्रा, आशुतोष पटेल, सुनील शुक्ला, बसंत प्रधान द्वारा घटना कारित करना पाया गया. सभी आरोपियों को 48/24 बीएनएसएस की धारा 170, 126, 135(3) के तहत जेल भेज दिया गया है. वहीं वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक अवधेश कुमार त्रिवेदी ने इस घटना पर संज्ञान लेते हुए सनशाइन कैटरर्स प्राइवेट लिमिटेडके 3 स्टॉलों को सील कर दिया है.

इस स्टॉलों को किया गया सील

स्टाल सी1(प्लेटफ़ॉर्म -5,6 पर ) – सुनील शुक्ला
स्टाल ए4 (प्लेटफ़ॉर्म -1) – अंकित मिश्रा
स्टाल ए5(प्लेटफ़ॉर्म -1) – बसंत प्रधान
स्टाल ए5 – आशुतोष पटेल

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक