रवि रायकवार, दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया में जिला पंचायत की बैठक के दौरान एक रोचक वाक्या सामने आया है। जहां बिजली विभाग का जूनियर इंजीनियर योजना का हिंदी अनुवाद नहीं बता पाया। इतना ही नहीं इस मीटिंग के दौरान पूरे समय तक बत्ती भी गुल थी। जिससे जिला पंचायत के सदस्य पसीने से तरबतर हो गए।

दरअसल, दतिया जिले में हर दो तीन महीने में जिला पंचायत की सामान्य बैठक होती है। जिसमें विभागों से संबंधित कमियों के निराकरण की चर्चा की जाती है। इस मीटिंग में सभी विभागों के अधिकारी शामिल होंते है। इसी कड़ी में शुक्रवार को जिला पंचायत कार्यालय में बैठक बुलाई गई थी।

ये भी पढ़ें: MP उपचुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस: बुधनी में PCC चीफ ने की बैठक, ‘मेरा बूथ मेरा वैभव’ का दिया नारा, टिकट को लेकर कही ये बड़ी बात

इस बैठक में जिला पंचायत सदस्य ने विद्युत मंडल के जूनियर इंजीनियर संदीप अग्रवाल से एक योजना के फुल फॉर्म का हिंदी में अनुवाद पूछा। सवाल सुनकर जेई संदीप अग्रवाल बगले झांकते नजर आए। जेई साहब विद्युत विभाग की योजना का हिंदी अनुवाद ही नहीं पता सके।

ये भी पढ़ें: गर्भपात की दवाई बेचने वालों पर सख्ती: अब मेडिकल स्टोर्स डॉक्टर की पर्ची के बिना नहीं बेच सकेंगे अबॉर्शन की दवा, आदेश जारी…

इतना ही नहीं जिला पंचायत कार्यालय में हुई इस बैठक में पूरे समय बिजली भी गुल रही। जिससे जिला पंचायत के सदस्य पसीने से तरबदर हो गए। वहीं मीटिंग में जनप्रतिनिधियों ने अधिकारियों को जमकर घेरा। किसानों की समस्याओं को लेकर अफसरों पर अनदेखी का भी आरोप लगाया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m