बीडी शर्मा, दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर अपने अनोखे अंदाज के लिए पहचाने जाने लगे हैं। कभी जमीन पर बैठकर ग्रामीणों से उनकी समस्याओं को सुनना, कभी खेल मैदान पर पहुंचकर खिलाड़ियों से बातचीत की, कभी युवाओं के साथ स्वच्छता अभियान चलाकर लोगों जागरूक किया। अब कलेक्टर का नया अंदाज लोगों के सामने आया है।

दरअसल, कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर पथरिया ब्लॉक के सूखा स्कूल जाने के लिए अपने सरकारी वाहन से निकले थे। लेकिन सूखा के सरकारी स्कूल तक जाने के लिए सड़क नहीं होने के कारण कलेक्टर ने एक बाइक चालक से लिफ्ट ली और बाइक पर बैठकर कच्चे कीचड़ भरे रास्ते से होते हुए स्कूल तक पहुंचे। इसके बाद उन्होंने ने स्कूल का निरीक्षण किया।

इसे भी पढ़ें: योजना का हिंदी अनुवाद नहीं बता पाए बिजली विभाग के JE: जिला पंचायत की बैठक में बत्ती भी रही गुल, सदस्यों के छूटे पसीने

इसे भी पढ़ें: डायरिया से मौत के बाद भी नहीं जागा स्वास्थ्य विभाग: मरीजों के पलायन से उठे सवाल, कल ही कलेक्टर ने एक कर्मचारी को निलंबित और 2 को किया था बर्खास्त

कलेक्टर ने छात्र-छात्राओं से बातचीत की और उनकी समस्याओं की जानकारी ली। साथ ही उन्होंने छात्र-छात्राओं को मिलने वाले मिड-डे-मील का स्वाद भी चखा। कलेक्टर ने बच्चों को मिलने वाली किताबें, ड्रेस और मिड-डे-मील पर संतुष्टि जाहिर की। वहीं स्कूल तक सड़क निर्माण जल्द कराने के अधिकारियों को निर्देश दिए। बता दें कि सुधीर कुमार कोचर हर दिन किसी-न- किसी स्कूल का निरीक्षण करने जाते हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m