कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर के गिरवाई इलाके में एक होटल में बीती रात जमकर हंगामा हो गया। होटल संचालक के दोस्त राजस्थान से डीएड की परीक्षा देने के लिए आई छात्राओं के कमरे में घुसने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान जब छात्राओं को परीक्षा दिलाने लाए कोआर्डिनेटर ने टोका तो झगड़ा हो गया। इसके बाद तो होटल संचालक के दोस्तों ने गोलियां चलाई।

Damoh News: तालाब में डूबी महिला, बच्चे को बचाने के चलते फिसला पैर, रेस्क्यू में जुटी SDRF की टीम  

राजस्थान के डूंगरपुर जिले के वरदा इलाके में रहने वाले रहने वाले हितपाल सिंह चौहान ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। हितपाल सिंह ने बताया कि वह बीएड की परीक्षा दिलाने के लिए छात्राओं को लेकर ग्वालियर आए थे। जहां वो होटल मंगल पैलेस ठहरे थे। गुरुवार रात को छात्राएं खाना खाकर कमरे में चली गई। इसी दौरान होटल संचालक राजेंद्र का दोस्त विवेक, विठ्ठल कांड़ा और विजय आ गए। यह लोग छात्राओं के कमरे की तरफ जाने लगे। जब हितपाल ने उन्हें रोका तो विवाद करते हुए फायरिंग कर दी। इस दौरान एक गोली दरवाजे के पास खड़े एक युवक को लग गई। 

MP में बाढ़ को लेकर सरकार अलर्ट: CM मोहन ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश, बरगी डैम के गेट खोलने की तैयारी

विवाद के दौरान आरोपियों ने डराने की नीयत से पिस्टल से फायर भी कर दिया, जिससे कमरे के बाहर खड़े लोकेश दीक्षित के पैर की गोली लग गई। सूचना मिलते ही गिरवाई  थाना पुलिस मौके पर पहुची और इस मामले में मारपीट, धमकाने और हवाई फायरिंग का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Goli 23

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m