इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश में अतिक्रमण काे लेकर प्रशासन सख्त है। इसी कड़ी में खंडवा जिले में शुक्रवार को नगर निगम, राजस्व विभाग और यातायात पुलिस ने अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की। इस दौरान चाय की गुमटी, पान ठेले से लेकर पक्के अतिक्रमण पर प्रशासन का बुलडोजर चला है। इस कार्रवाई के बाद कब्जाधारियों में हड़कंप मच गया है।

दरअसल, बीते कुछ दिनों से शहरवासी अतिक्रमण की समस्या से लगातार जूझ रहे थे। इसके बाद प्रशासनिक अमले ने शहर के मानसिंह मिल तिराहे से लेकर घासपुरा, भगत सिंह चौक और कहारवाड़ी चौराहे से लेकर पुरानी अनाज मंडी अनाज तक फैले अतिक्रमणों को रास्ते से हटाया। साथ ही कुछ गुमटियों को जब्त भी किया।

इसे भी पढ़ें: बैठक में CMO नदारद, निंदा प्रस्ताव पारित: पार्षदों ने काम नहीं करने का लगाया आरोप, पद से हटाने के लिए किया चक्काजाम

पक्के अतिक्रमणों को जेसीबी मशीन से तोड़ा गया। साथ ही कुछ अतिक्रमणकारियों के खिलाफ चालानी कार्रवाई भी की गई। कब्जे हटाने के दौरान नगर निगम के उपायुक्त सचिन सितोले, ट्रैफिक डीएसपी और राजस्व की तरफ से तहसीलदार मौजूद रहे। प्रशासनिक अमले का कहना है कि शहर में फैले अतिक्रमण के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी रहेगी।

इसे भी पढ़ें: आधी रात होटल में फायरिंग: छात्राओं के कमरे में घुसने पर टोका तो बदमाशों ने चलाई गोली, मचा हड़कंप  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m