परवेज खान, शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी में कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने गुना जिले के कुम्भराज के रहने वाले स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया हैं। आरोपी से 7 लाख रुपए की 35 ग्राम स्मैक बरामद की हैं। तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया हैं। 

आधी रात होटल में फायरिंग: छात्राओं के कमरे में घुसने पर टोका तो बदमाशों ने चलाई गोली, मचा हड़कंप  

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम राजमल मीणा पुत्र हरीप्रसाद मीणा (27) बताया। आरोपी गुना जिले के कुम्भराज थाना क्षेत्र के कान्दाखेड़ी गांव का रहने वाला हैं। पुलिस ने 7 लाख की 35 ग्राम स्मैक और एक बाइक जब्त कर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया हैं। पुलिस आरोपी से स्मैक के बारे में पूछताछ कर रही हैं।

डायरिया से मौत के बाद भी नहीं जागा स्वास्थ्य विभाग: मरीजों के पलायन से उठे सवाल, कल ही कलेक्टर ने एक कर्मचारी को निलंबित और 2 को किया था बर्खास्त

बता दें कोतवाली पुलिस ने दो माह के भीतर 26 स्मैक तस्करों को पकड़ा है। पुलिस पकड़े गए आरोपियों के पास से करीब 30 लाख रुपए की स्मैक बरामद कर चुकी है। शिवपुरी को स्मैक  मुक्त बनाने पुलिस अधीक्षक ने मुहिम जारी की है, और उसी क्रम में स्मैक से जुड़ी सूचना देने पर दस हजार का इनाम भी रखा गया है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m