मेरठ के परतापुर में शुक्रवार को कांवड़ खंडित होने को लेकर बड़ा हंगामा हो गया। यहां दिल्ली-देहरादून हाईवे और दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे के टी पॉइंट पर रॉन्ग साइड से आ रही एक कार की टक्कर से कांवड़ खंडित हो गई, जिससे गुस्साए कांवड़ियों ने कार सवार समुदाय विशेष के तीन लोगों के साथ मारपीट कर उनकी कार में भी तोड़फोड़ कर दी।

घटना का विवरण

घटना दोपहर की है जब हरिद्वार से गाजियाबाद जल लेकर जा रहे कांवड़ियों की एक कांवड़ को रॉन्ग साइड से आ रही कार ने टक्कर मार दी, जिससे जल खंडित हो गया। इस पर कांवड़िये भड़क गए और लाठी-डंडों से कार सवार तीन लोगों को पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह तीनों युवक अपनी जान बचाकर भागने में सफल रहे। इसके बाद कांवड़ियों ने कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

इसे भी पढ़ें- मोची की दुकान पर पहुंचे राहुल गांधी: दुकानदार से पूछा- कैसे बनाते हो जूते, फिर खुद की चप्पलों की सिलाई, तस्वीरें वायरल

पुलिस की त्वरित कार्रवाई

घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। एसपी ट्रैफिक राघवेंद्र सिंह, सीओ ब्रह्मपुरी प्रमोद कुमार और सीईओ सुचिता सिंह ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया। अधिकारियों ने कांवड़ियों को समझा-बुझाकर शांत कराया और पीड़ित कांवड़िये को प्रशासन की मदद से जल लेने के लिए दोबारा हरिद्वार भेजा।

प्रशासन की पहल

प्रशासन ने कार को अपने कब्जे में लेकर पुलिस यार्ड भिजवा दिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है। अधिकारियों ने सभी कांवड़ियों को सुरक्षित तरीके से यात्रा जारी रखने के निर्देश दिए हैं और मामले को शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाने की अपील की है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m