शब्बीर अहमद, भोपाल। पंचायत ग्रामीण विकास मंत्री प्रह्लाद पटेल की PRO और जनसंपर्क अधिकारी पूजा थापक के सुसाइड के बाद उसके पति और सास फरार हैं। अब पुलिस ने मृतिका के ससुराल वालों की संपत्ति कुर्क करने की तैयारी कर ली है। इसे लेकर नगर निगम और जिला प्रशासन से प्रॉपर्टी की जानकारी मांगी गई है।  

MP के मंत्री से ठगी की कोशिश: BJP संगठन मंत्री का पीए बनकर मांगी रकम, कॉल आते ही पैसों की व्यवस्था करने में जुट गए माननीय, जानिए फिर क्या हुआ

दरअसल पंचायत ग्रामीण विकास मंत्री प्रह्लाद पटेल की PRO पूजा थापक ने 10 जुलाई को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतिका के पिता ने उसके ससुराल वालों पर दहेज़ प्रताड़ना के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। जांच के बाद गोविंदपुरा पुलिस ने नायब तहसीलदार निखिल दुबे और सास आशा दुबे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पूजा थापक के पति नायब तहसीलदार हैं। वर्तमान में वह प्रौद्योगिकी विभाग में डेपुटेशन पर पदस्थ हैं।

प्रेमानंद महाराज का विवादित बयान, हिंदू औरतों को 4 बेटे पैदा करने की दी सलाह, कहा- फिगर मेंटेन कर रही औरतें, असम में 8-8 बच्चे पैदा कर रही महिलाएं

गौरतलब है कि एक-दो साल पहले दोनों की शादी हुई थी। महिला अधिकारी का एक साल का बच्चा भी है। रात को 12:00 बजे पति से किसी बातचीत के दौरान उनका विवाद हुआ। जिसके बाद उन्होंने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। पति ने देखा तो पूजा को फांसी के फंदे से उतारकर एम्स लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m