Crime News. बाप-बेटी के रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक पिता अपनी नाबालिक बेटी संग तीन साल तक दुष्कर्म करता रहा. जब किशोरी के पेट में दर्द हुआ तो उसकी मां अस्पताल ले गई. अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट में 7 माह की गर्भवती निकली. पूछताछ में किशोरी ने बताया कि उसके पिता ने ही गलत काम किया है. शिकायत के बाद पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

यह शर्मनाक मामला उत्तर प्रदेश गाजियाबाद का है. थाना सिहानीगेट क्षेत्र में एक कलयुगी पिता करीब तीन साल से किशोरी के साथ रेप कर रहा था. पेट दर्द की शिकायत पर किशोरी की मां उसे अस्पताल ले गई. डाक्टर ने अल्ट्रासाउंड कराया. अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में सात महीने की गर्भवती बताई गई. मां ने बेटी से पूछा तो उसने पिता के डर से एक युवक का नाम ले दिया. मां सीधे सिहानीगेट थाने पहुंची और पुलिस को पूरी बात बताई. किशोर के बताए गए नाम पते पर पुलिस पहुंची तो आठ साल के बच्चे को सामने पाकर दंग रह गई. पुलिस खाली हाथ लौट गई.

इसे भी पढ़ें – नाली निर्माण कार्य में भ्रष्टाचार, सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति फेल, नगरपालिका में सरकारी धन का बंदरबांट

बाप ने कहा मौका पाते ही करने लगा गलत काम

महिला उप निरीक्षक ने कई घंटे तक बच्ची काउंसलिंग की. तब किशोरी सुबकते हुए बोली कि मेरे पिता ने ही मेरे साथ गलत काम किया था. पुलिस ने पूरी बात किशोरी की मां से बताई तो उसने अपने पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया. पुलिस ने बताया कि परिवार काफी गरीब है. पति-पत्नी दोनों मजदूरी करते ‌हैं. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि बस इसी तंगी के चलते साथ सोने के दौरान करीब तीन साल पहले एक दिन गलत काम हो गया, उसके बाद जब मौका लगता था, मैं गलत काम करने लगा.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक