बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने ‘पेरिस ओलंपिक 2024’ में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले पैरालंपिक एथलीटों को बधाई दी है. एक्टर ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता तैराक मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाई. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन कार्तिक की एक्टिंग की तारीफ हुई और कबीर खान के डायरेक्शन की भी काफी सराहना हुई. अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने एथलीट्स के लिए एक खास नोट लिखा है.

कार्तिक आर्यन ने एथलीटों का मनोबल बढ़ाया

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘चंदू चैंपियन’ से मुरलीकांत पेटकर के रूप में अपनी एक तस्वीर शेयर किया है. एथलीटों को अपनी शुभकामनाएं भेजते हुए, कार्तिक ने एक हार्दिक नोट लिखा, ‘पेरिस ओलंपिक 2024 में हमारे देश का प्रतिनिधित्व करने वाले एथलीटों को बधाई. चंदू चैंपियन में एक एथलीट की भूमिका निभाना एक अविश्वसनीय अनुभव और सम्मान रहा है. Read More – Money Laundering Case : ईडी ने Nia Sharma को भेजा समन, Krystle Dsouza और Karan Wahi से भी होगी पूछताछ …

सर्वोत्तम परिणाम देने के लिए प्रेरित किया

देश के लिए स्वर्ण पदक जीतने के अनुभव को संक्षेप में बताते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने कहा, ‘पदक थामने और शीर्ष पर भारतीय ध्वज को देखने की भावना अवर्णनीय है. आपके सभी चैंपियनों को और अधिक शक्ति. अपना सर्वश्रेष्ठ दें और हमें गौरवान्वित करें.

‘पेरिस ओलंपिक 2024’ शुरू

‘पेरिस ओलंपिक 2024’ आधिकारिक तौर पर आज, शुक्रवार 26 जुलाई को सीन नदी पर एक ऐतिहासिक उद्घाटन समारोह के साथ शुरू होगा. भारत इस अहम मौके का हिस्सा बनेगा. पेरिस ओलंपिक 2024 का उद्घाटन भारतीय समयानुसार रात 11 बजे होगा. साथ ही यह भारत में लाइव स्ट्रीमिंग और प्रसारण के लिए उपलब्ध होगा. पेरिस ओलंपिक 2024 की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर मुफ्त में उपलब्ध होगी. Read More – Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में दिखा पूरा परिवार ...

कार्तिक आर्यन का वर्क फ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें, तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 की तैयारी में जुटे हैं. उन्हें ‘पति पत्नी और वो 2’ और करण जौहर के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में भी कास्ट किया गया है.