जौनपुर. यूपी के जौनपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जफराबाद क्षेत्र के बीबीपुर गांव में एक महिला को अपने देवर से प्यार हो गया. दाेनों में बहुत दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसकी जानकारी होने पर महिला के पति ने बहुत समझाया, लेकिन वह नहीं मानी. इस दौरान महिला प्रेग्नेंट हो गई और उसके पति ने रखने से इंकार कर दिया. इसके बाद महिला ने अपने पति के सामने देवर के साथ शादी रचा ली. इस विवाह की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है.

बीबीपुर गांव के निवासी एक युवक ने अपनी सगी भाभी से गुरुवार को जोगीबीर बाबा मंदिर पर आकर रीति-रिवाज के साथ भाभी की मांग में सिंदूर भरकर सात फेरे भी लिए. यह शादी लोगों के बीच काफी चर्चा में है. बीबीपुर गांव निवासी शिरोमणि गौतम के बड़े बेटे बहादुर गौतम की शादी सरायख्वाजा क्षेत्र के पल्हामऊ गांव की निवासी सीमा गौतम से 26 मई 2023 को हिंदू रीति-रिवाजों के साथ हुई थी.

इसे भी पढ़ें – CSIR-NET परीक्षा में नकल, IT मैनेजर सहित 7 गिरफ्तार

प्रेग्नेंट होने पर पति ने रखने से किया मना

इधर, कुछ दिनों बाद ही बहादुर की पत्नी को अपने देवर सुंदर गौतम से प्रेम हो गया. दोनों के बीच रिश्ता गहरा होता गया. बहादुर गौतम को अपनी पत्नी व अपने छोटे भाई के बीच संबंधों के बारे में जानकारी हो गई, लेकिन परिवार वालों के समझाने पर मामला कुछ दिन तक शांत रहा. इस बीच जब बहादुर गौतम को पता चला कि उसकी पत्नी प्रेग्नेंट है, तो उसने अपने साथ रखने से मना कर दिया.

इसे भी पढ़ें – पूर्व MLA इंदल रावत को 7 अगस्त तक भेजा गया जेल, ढाई करोड़ रुपए हड़पने का आरोप

मंदिर में दोनों ने रचाई शादी

बहादुर ने आरोप लगाया कि ये हमारा बच्चा नहीं है. ये हमारे छोटे भाई सुंदर का बच्चा है. धीरे-धीरे ये बात परिवार के साथ-साथ गांव व रिश्तेदारों में फैल गई. गुरुवार को परिवार के लोगों और रिश्तेदारों ने मंदिर में जाकर सुंदर और सीमा की शादी करवा दी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक