राजधानी लखनऊ में बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद भी शरीक हुए. जहां कैबिनेट मंत्री ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार किया. यूपी सरकार के मंत्री संजय निषाद ने कहा, सपा प्रमुख अखिलेश खुद कांग्रेस का मोहरा बन गए हैं. सपा खुद कांग्रेस के खिलाफ बनी थी, लेकिन आज उन्हीं के साथ है.

UP में नहीं होगा नेतृत्व परिवर्तन, योगी को हाईकमान से मिल गई हरी झंडी, केशव मौर्य की बयानबाजी से आलाकमान नाखुश

मंत्री संजय निषाद ने कहा कि राज्य में विपक्ष के पास बयानबाजी के अलावा कुछ नहीं है. हम लोग प्रदेश को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं. समाजवादी पार्टी कांग्रेस की वाई-फाई बनी हुई है. उन्होंने सपा को नसीहत देते हुए कहा कि सपा को खुद सोचना चाहिए कि कांग्रेस बड़ी मछली है, कहीं छोटी मछली को खा न जाए.

Video : ‘मूंछें हों तो नत्थू लाल जैसी…’ DGP प्रशांत कुमार को सम्मानित करते दौरान बोले उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़

गौरतलब है कि शुक्रवार को अखिलेश यादव सपा के लखनऊ स्थित मुख्यालय में ‘संविधान-मानस्तंभ’ का अनावरण करने पहुंचे थे. जहां अखिलेश यादव ने बीते दिन डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को ‘मोहरा’ और ‘दिल्ली का वाईफाई पासवर्ड’ करार दिया था. उन्होंने कहा, मैंने सुना है कि (केशव प्रसाद) मौर्य ‘मोहरा’ हैं. वह दिल्ली के वाईफाई के पासवर्ड हैं. बताइए क्या सरकार ऐसे चलेगी? यूपी ऐसे नहीं चलेगी. उन्होंने यूपी के लोगों को धोखा दिया है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m