शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से फ़िल्मी स्टाइल में गायों की तस्करी का मामला सामने आया है। यहां तस्करों ने ट्रक में ऊपर फोम भरकर रखा था और गोवंश की तस्करी के लिए एक अलग से चेंबर बना रखा था। जिससे कोई भी उन्हें पकड़ ना सके। तस्करों ने ट्रक को दो हिस्सों में बांट कर रखा था। जिसमे एक हिस्से में ऊपर तो बोरियों में फोम भरा हुआ था। लेकिन नीचे वाले हिस्से में गायों को भरा था। 

PHE मंत्री के गृह जिले में डायरिया का प्रकोप: 3 लोगों की मौत, 40 से ज्यादा ग्रामीणों की हालत खराब

गोवंश की तस्करी के सूचना जैसे ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को हुई, उन्होंने ट्रक को एयरपोर्ट रोड पर पकड़ लिया। साथ ही इसकी सूचना गांधी नगर पुलिस को दी। जब ट्रक की तलाशी ली गई तो बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस के भी पैरों तले जमीन खिसक गई। तस्करों ने पुष्पा फिल्म की तर्ज पर बेहद ही चालाकी से ट्रक को दो हिस्सों में बांटकर रखा हुआ था। इसमें ऊपर वाले हिस्से में तो बोरियों में फोम भरा हुआ था। वहीं नीचे वाला हिस्सा गायों से भरा हुआ था। 

MP में हनी ट्रैप का मामलाः हुस्न के जाल में फंसा ज्वेलर्स कारोबारी, विष कन्या ने 45 लाख ऐंठे, FIR दर्ज

तस्करी करने वाले दो लोगों को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा, और पुलिस के हवाले किया। वहीं सभी गायों को गौशाला में रखवाया गया है। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ में जुट गई है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m