भोपाल। बेंगलुरु में कृति कुमारी मर्डर केस से देशभर में सनसनी फैल गई। यहां एक युवक ने युवती का इसलिए मर्डर कर दिया क्योंकि उसने आरोपी की सहेली को बस इतना समझाया कि वह उसे इग्नोर कर दे। बस यही बातें आरोपी को बर्दाश्त नहीं हुई और उसने अपनी गर्लफ्रेंड की रूममेट की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतिका बिहार की रहने वाली थी। आरोपी मध्य प्रदेश का रहने वाला था, जिसे ग्वालियर से गिरफ्तार किया गया है। इस खौफनाक वारदात ने 3 राज्यों समेत पूरे देश की रूह को कंपा दिया है। इस वारदात का CCTV फुटेज भी सामने आया है। 

MP के पंडित ने घर बैठे कराई कनाडा के कपल की शादी, दूल्हा-दुल्हन ने ऑनलाइन लिए फेरे

दरअसल कोरमंगला के वेंकटरेड्डी लेआउट स्थित भार्गवी स्टेइंग होम्स फॉर लेडीज पीजी में बिहार की 24 साल की कृति कुमारी रह रही थी। कुछ दिन पहले कृति की सहेली ने उसे रोते हुए फोन किया और बताया कि मेरे बॉयफ्रेंड अभिषेक ने मुझे धोखा दिया है। वो मुझसे कह रहा था कि उसकी बेंगलुरु में जॉब लगी है। वह कई दिन तक मुझे झूठ कहता रहा कि जॉब कर रहा है। लेकिन वो कोई नौकरी नहीं कर रहा। इस वजह से उससे मेरी लड़ाई हो गई और हमारा ब्रेकअप हो गया। वो भोपाल से बेंगलुरु आकर मेरे पीजी के चक्कर काट रहा है। 

मोबाइल में Porn Video देखकर किया बहन का रेप, चिल्लाई तो घोंट दिया गला, जिंदा बच गई तो मां के साथ मिलकर फिर किया ये बड़ा कांड

मदद बनी मौत की वजह

सहेली की मदद करने के लिए कृति ने उससे कहा कि वह उसके पीजी में शिफ्ट हो जाए। बस यही उसे भारी पड़ गया और उसकी मौत की वजह बन गया। आरोपी की गर्लफ्रेंड कृति के साथ पीजी में शिफ्ट हो गई और यह बात उसके बॉयफ्रेंड को मालूम पड़ गई। प्यार में पागल अभिषेक बार-बार कृति को भी फोन करने कहता कि उसकी गर्लफ्रेंड से बात करवा दे। लेकिन परेशान होकर उसने कृति को दूसरे पीजी में शिफ्ट करवा दिया। उसने यह भी कहा कि अभिषेक तुम्हें फोन करे तो मत उठाना और उससे कोई बात मत करना। 

मंत्री की PRO के सुसाइड का मामला: पूजा थापक के नायब तहसीलदार पति और सास फरार, संपत्ति होगी कुर्क

हत्या करने फ्लाइट लेकर  भोपाल से पहुंचा बेंगलुरु

जब कृति की सहेली ने उसकी बात मानकर अभिषेक से दूरी बना ली तो आरोपी को लगा कि उसकी गर्लफ्रेंड को कृति ने ही भड़काया है। जिसके बाद वह भोपाल से फ्लाइट लेकर बेंगलुरु पहुंच गया और उसके मर्डर की प्लानिंग शुरू कर दी। 

MP के इस जिले में गधों की मौज! लोग ढूंढ-ढूंढ कर खिला रहे गुलाब जामुन, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

मौत बनकर कृति के पीजी पहुंचा अभिषेक

अभिषेक 23 जुलाई की रात कृति के पीजी गया जहां सभी लड़कियां अपने-अपने कमरे में मौजूद थीं। आरोपी कृति के कमरे के बाहर पहुंचा और दरवाजा खटखटाया। कृति को लगा कि वहां की कोई उसकी सहेली होगी जो उसे बुलाना चाह रही है। लेकिन उसे क्या पता था कि बाहर मौत बनकर अभिषेक खड़ा है। कृति ने बेझिझ होकर दरवाजा खोल दिया। जैसे ही दरवाजा खुला तो सामने अभिषेक खड़ा था।

सनकी युवक बिना एक शब्द कहे उसे बालों से घसीटते हुए बाहर गैलरी पर ले आया जहां उसने कृति पर चाकू से 15 से 20 वार किए। युवती की चीख सुनकर उसकी सहेलियां अपने कमरे से निकली लेकिन खून से लथपथ देखकर उनके होश ही उड़ गए। सभी तमाशबीन बने रहे। तभी एक युवती ने फोन लगाकर पुलिस को इसकी सूचना दी। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले कृति ने तमाशबीन बनी लड़कियों के सामने ही दम तोड़ दिया। 

प्रेमानंद महाराज का विवादित बयान, हिंदू औरतों को 4 बेटे पैदा करने की दी सलाह, कहा- फिगर मेंटेन कर रही औरतें, असम में 8-8 बच्चे पैदा कर रही महिलाएं

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया। साथ ही वहां लगे CCTV फुटेज खंगालने लगे। जांच के दौरान CCTV में इस निर्मम हत्या का फुटेज देख हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए। आरोपी अभिषेक की तलाश में बेंगलुरु पुलिस की टीम भोपाल पहुंची। यहां क्राइम ब्रांच की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को बेंगलुरु ले जाया जा रहा है। जहां उससे पूछताछ की जाएगी। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m