संजय विश्वकर्मा, उमरिया। वैसे तो आमतौर पर स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है और शिक्षक को भगवान से बढ़कर माना गया है। लेकिन शिक्षक ही शराब के नशे में बच्चों को शिक्षा दे तो यह बेहद शर्मनाक है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के उमरिया जिले से सामने आया है। जहां एक शिक्षक शराब के नशे मिला, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं इस मामले कलेक्टर ने टीचर को निलंबित करने के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला जिला मुख्यालय से लगे प्राथमिक विद्याायल गिंजरी का है। जहां एक शराबी शिक्षक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मिलते ही डीसीपी सुशील मिश्रा, तहसीलदार बांधवगढ़ सहित जांच दल स्कूल पहुंचा। जिसके बाद शिक्षक को जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उनका मेडिकल करवाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: फिल्मी स्टाइल में गायों की तस्करी: तरीका ऐसा कि जानकर रह जाएंगे हैरान, VIDEO आया सामने   

इस मामले में डीसीपी ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी मिली थी कि गिंजरी में पदस्थ शिक्षक उम्मेलाल बैगा राेज शराब पीकर स्कूल आते हैं। कलेक्टर के निर्देशन पर आज स्कूल का निरीक्षण किया गया। जहां शिक्षक नशे की हालत में मिले, जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया। इधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए कलेक्टर ने जिला शिक्षा अधिकारी को सस्पेंड करने के आदेश दिए हैं।

इसे भी पढ़ें: मानसून में लोगों को लुभा रहा विंध्याचल पर्वत श्रृंखला: प्राकृतिक दृश्य निहारने पहुंचे रहे पर्यटक, झरने का उठा रहे लुत्फ

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m