अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मां को धरती पर भगवान का दर्जा प्राप्त है, लेकिन शहडोल जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपका दिल दहल उठेगा। मामला जिले के अमलाई थाना क्षेत्र के चीफ हाउस से सामने आया है। जंहा बेऔलाद एक महिला अपने रिश्तेदार में देवरानी की बहन के 3 साल के बच्चे को गोद लिया था, कुछ दिन बाद वह मासूस बच्चे को प्रताड़ित कर मारपीट करने लगी। इतना ही नहीं बेरहम मुंहबोली मां ने बच्चे को गर्म लोहे के तवे से बच्चे के प्राइवेट पार्ट को भी जला दिया। मामले की जानकारी लगते ही बच्चे की मां ने अमलाई थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने उस बेरहम मां के खिलाफ मामला दर्ज कर पड़ताल में जुट गई है। वहीं बच्चे का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। 

शराबी शिक्षक का Video वायरल: नशे की हालत में स्कूल पहुंचा टीचर, कलेक्टर ने दिए सस्पेंड करने के आदेश

जिले के अमलाई थाना क्षेत्र की चीफ हाउस के पास रहने वाली गीता कोल अपने देवरानी की बहन रेनू कोल जो की रीवा की रहने वाली है। उनके दो बच्चों में से 3 साल के बेटे ऋषभ को मौखिक तौर पर 2 माह पहले गोद ले लिया था। जिसे पहले तो शुरुआती दिनों में बड़े ही प्यार से उसका पालन पोषण करती रही। फिर दो माह के बाद अचानक वह उस मासूम को प्रताड़ित करने लगी। बच्चे के साथ मारपीट करते हुए दो दिन पहले मासूम ऋषभ के प्राइवेट पार्ट व हिप को गर्म लोहे के तवे से जला दिया।  

फिल्मी स्टाइल में गायों की तस्करी: तरीका ऐसा कि जानकर रह जाएंगे हैरान, VIDEO आया सामने   

दर्द से कराह रहे बच्चे को पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने बच्चे के जन्मजात मां रेणू को फोनकर उसकी मुँहबोली मां की सारी करतूत बताई। जिस रेणू रीवा से अमलाई आकर बच्चे को वापस लेकर मामले की शिकायत अमलाई थाने में की। पीड़ित मां की शिकायत पर अमलाई पुलिस ने प्रताड़ित करने वाली मुंहबोली मां गीता के खिलाफ अमलाई पुलिस ने धारा 115(2),118(1),बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर मामले की पड़ताल में जुट गई है। वहीं  मासूम बच्चे का गंभीर अवस्था मे जिला अस्पताल में इलाज जारी है।  

वहीं इस पूरे मामले में अमलाई थाना प्रभारी जेपी शर्मा का कहना है कि बच्चे को गोद लेने वाली रिश्तेदार महिला द्वारा बच्चे को प्रताड़ित कर जलाने का एक शिकायत आई थी। जिस पर मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m