इमरान खान, खंडवा। तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर में फौजी बाबा नाम के साधु की हत्या कर दी गई है। बाबा का शव ओंकार पर्वत स्थित उनके आश्रम में मिला है। सूचना मिलते ही मांधाता थाना पुलिस मौके पर पहुंची है। बताया जा रहा है पुलिस ने एक युवती को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल, हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। मांधाता थाना पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

सौतेली मां की करतूत: बच्चे को लिया गोद, फिर प्राइवेट पार्ट को गर्म तवे से दागा, हालत गंभीर

फिलहाल फौजी बाबा की हत्या किस कारण से की गई है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना के साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है। वहीं मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। इधर हत्या के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।  

हत्या का खुलासा

ओमकार पर्वत पर स्थित फौजी बाबा आश्रम के 84 साल के वृद्ध संत की हत्या वही काम करने वाले एक युवक अभिषेक शर्मा ने की है। युवक ने गला दबाकर संत की हत्या की।  प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि पिछले हफ्ते ही युवक ने बाबा से दीक्षा ली थी। पता चला है कि युवक ने बाबा से पढ़ाई करने के लिए स्टडी टेबल और अन्य सामान की मांग की थी, जिस पर बाबा ने उसे मना कर दिया था और उसे आश्रम से निकाल दिया था। इस वजह से आरोपी ने बाबा की हत्या कर दी। मांधाता थाना पुलिसने आरोपी अभिषेक शर्मा को हिरासत में लिया। आरोपी से पूछताछ जारी है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m