रणधीर परमार, छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर में गधा और गधी की शादी करवाई गई। उनकी बरात में शहर के नेता, व्यापारी और समाजसेवियों ने जमकर ठुमके लगाए। साथ ही एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी और जोड़े को भी जमकर लड्डू खिलाए गए। इसका वीडियो सामने आया तो हर कोई हैरान हो गया और यही सोचने लगा कि आखिर यहां ऐसा गजब कारनामा क्यों किया गया। इसका जवाब हम आपको दे 

दरअसल पूरे मध्य प्रदेश में एक ओर जमकर बारिश हो रही है। वहीं छतरपुरवासी अच्छी वर्षा के लिए तरस रहे हैं। इस वजह से उन्होंने इंद्र देव को प्रसन्न करने और अच्छी बारिश के लिए गधा और गधी की शादी करवाई। यहां पुरानी मान्यता है कि गधा और गधी की शादी करने से इंद्र देवता प्रसन्न होते हैं। इसके चलते नगर के, नेता, व्यापारियों और समाजसेवियों ने मिल कर उनकी शादी करवाई। 

गधा और गधी की शादी में कांग्रेस जिला कार्यकारी अध्यक्ष अनीश खान, बीजेपी नेता लालू लालवानी समेत कई व्यापारी और समाजसेवियों ने जमकर डांस किया। 

मंदसौर में खिलाए गए थे गुलाब जामुन

बता दें की ऐसा ही एक मामला हाल ही में मंदसौर जिले से सामने आया था जहां गधों को गुलाब जामुन खिलाया गया था। मान्यता पालन करने वालों का कहना था कि अगर अब मंदसौर में अच्छी बारिश होती है, तो गधों को गुलाब जामुन खिलाए जाएंगे। अब मंदसौर और आस-पास के इलाकों में झमाझम बारिश शुरू होने के बाद गधों को गुलाब जामुन खिलाए गए।  

MP के इस जिले में गधों की मौज! लोग ढूंढ-ढूंढ कर खिला रहे गुलाब जामुन, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m