Viral Video. बनारस के अपर जिलाधिकारी आलोक कुमार ने बाॅलीवुड एक्टर फैयाज टक्कर को फेल कर दिया. एडीएम आलोक कुमार ने बनारस कोठी होटल को गिराने के दौरान होटल के मालिक ने विरोध किया तो एडीएम ने उसे सिर से टक्कर मार दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

होटल पर बुलडोजर चलाने का विरोध करने पर एडीएम ने “हेड ऑन कोलिजन” कर लिया. इंटरनेट पर ये वीडियो जबरदस्त वायरल है और अधिकारी की आलोचना हो रही है. वायरल वीडियो में एडीएम का आक्रामक व्यवहार साफ दिख रहा है. यह वीडियो लोगों की आलोचनाओं का कारण बन गया है और अधिकारियों के आचरण पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

अखिलेश यादव ने सरकार पर साधा निशाना

इसको लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के अधिकारियों ने यूपी के प्रतीक्षारत क्योटो में शुरू किया अपने तरह का अनोखा फ़्री स्टाइल हेड स्ट्राइक ओलम्पिक गेम. इस खेल में प्रदेश सरकार कौन सा मेडल देती है, ये देखना बाक़ी है. इनके ख़िलाफ़ क्या कार्रवाई की जाएगी, ये बात इस पर निर्भर करेगी कि ये किस खेमे के हैं. ये है देश के प्रधान संसदीय क्षेत्र में प्रशासन का अमृतकाल. दिल्ली में कोई है? (क्योंकि लखनऊ खाली है)

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक