शरद पाठक, छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां आरोपी ने अपनी मुंहबोली भांजी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता अपने पति से 4 साल से अलग रह रही थी। युवती का आरोप है कि आरोपी उसे अपने साथ रखने के लिए जबरन घर ले गया, जहां उसे हवस का शिकार बनाया। फिर उसके सामान के साथ उसे ले गया और किराए के मकान में रहने लगा। यहां भी उसे बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया।

MP में दुष्कर्म पीड़िताओं को मिलेगी दोहरी सुरक्षा: नया नाम, पता, स्कूल-कॉलेज की फीस भी देगी सरकार, जल्द आएगा विटनेस प्रोटेक्शन स्कीम 2024

आरोपी के एक दोस्त ने भी युवती के साथ दरिंदगी की है। जिसके बाद उसने पुलिस से इसकी शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। परेशान होकर उसने तख्ती लेकर शहीद स्तंभ में प्रदर्शन किया। तब कहीं जाकर पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। 

कोतवाली टीआई उमेश गोल्हानी के मुताबिक एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है उसके मुंह बोले मामा समेत दो लोगों ने जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया है जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी अबरार खान और रहीम अंसारी के खिलाफ दुष्कर्म की धारा 376, 366, 344,294 के तहत दोनो आरोपियों के खिलाफ मामला कायम कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी की तलाश की जा रही है।

MP में गधा और गधी की शादी में जमकर नाचे नेताजी, बारात में व्यापारियों ने भी जमकर लगाए ठुमके, खिलाई मिठाई

पीड़िता ने कल दोपहर में किया था प्रदर्शन

बता दे कि पीड़िता ने कल दोपहर में हाथ में तख्ती लेकर प्रदर्शन किया था उसका कहना था कि दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है, जिसके बाद भी पुलिस मामले में जांच नहीं कर रही है, फिलहाल सारे मामले को लेकर पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और दोनों आरोपी पर मामला बनाया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m