मनीष जायसवाल, बुरहानपुर। मध्य प्रदेश की बुरहानपुर पुलिस इन दिनों गधों की तलाश में जुटी है। दरअसल यहां कुछ लोगों ने शिकायत की है कि उनके पालतू गधे गुम हो गए हैं। इस वजह से वे काफी परेशान हैं। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस उनकी छानबीन में जुट गई है। 

MP में मुंहबोली भांजी से दुष्कर्म: पति से अलग रही रही थी तो मौका पाकर घर ले गया मामा, दोस्त ने भी बनाया हवस का शिकार

बुरहानपुर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले प्रजापति समाज के 6 लोगों ने अपने पालतू 25 गधो के गुम हो जाने की शिकायत थाने मे दर्ज करवाई है। शिकायत मे बताया गया कि चार दिनों पहले 6 मालिकों के 25 गधे अचानक गायब हो गए। उनके मालिकों ने उन्हें काफी ढूंढा लेकिन गधों का कोई सुराग नहीं मिला। काफी परेशान होने के बाद वे थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। 

MP में दुष्कर्म पीड़िताओं को मिलेगी दोहरी सुरक्षा: नया नाम, पता, स्कूल-कॉलेज की फीस भी देगी सरकार, जल्द आएगा विटनेस प्रोटेक्शन स्कीम 2024

पीड़ितों की शिकायत के बाद अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जिससे गधों की गुमशुदगी की गुत्थी सुलझाई जा सके। शिकायत करने थाने पहुचे गधो के मालिको ने कहा कि गधे ही उनके परिवार की आजीविका का एकमात्र साधन हैं। उनसे कमाए पैसों से ही उनके घर का गुजर-बसर होता है। ऐसे में अचानक गधों के गायब होने से काफी मुश्किलों का सामना करना पड रहा है। शिकायत के बाद थाना प्रभारी सीताराम सोलंकी ने जांच के लिये गधा मालिकों को आश्वस्त किया है कि जल्द ही उन्हें ढूंढ लिया जाएगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m