Viral Video. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी की पहचान बुलडोजर बाबा के रूप में बन गई है. अब सीएम योगी की नीति से उनकी पार्टी के ही नेता भड़क गए हैं. भाजपा विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी कह रहे हैं कि तुम्हारा बुलडोजर घुसेड़ दूंगा.

दरअसल, कानपुर में भाजपा के विधायक सुरेंद्र मैथानी को अतिक्रमण हटाए जाने को लेकर नोटिस दिए जाने पर गुस्सा आ गया. उन्होंने बस्ती पर बुलडोजर चलाए जाने के फैसले को लेकर प्रशासनिक अधिकारी और इंजिनियर को जमकर फटकार लगा दी. तमतमाए बीजेपी विधायक ने फोन पर अधिकारी को जमकर फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि अगर बुलडोजर चला तो तुमको और बुलडोजर दोनों को नहर में घुसेड़ दूंगा. 

इसे भी पढ़ें – Breaking News: UP में बड़े बदलाव की तैयारी! हटाए जा सकते हैं दोनों डिप्टी CM, उपमुख्यमंत्री की दौड़ में ये नाम शामिल!

भाजपा विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि जो नोटिस चिपकाया गया है, यहां से ऐसा सब नोटिस हट जाए. किसी का घर गिराया नहीं जाएगा. सीएम योगी और पीएम मोदी गरीब लोगों को घर दे रहे हैं और आप लोगों के घरों पर बुलडोजर चलाओगे. लोग 40-50 साल से मकान बनाकर रह रहे हैं और तुम गिरा दोगे. अगर तुम्हारा कोई भी आदमी इधर नजर आ गया तो खैर नहीं होगी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक