Tillotama Shome: दिल्ली क्राइम- 2 (Delhi Crime- 2) में बेहतरीन किरदार निभाकर पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम (Actress Tillotama Shome) के साथ दिल्ली में छेड़खानी हुई है। एक्ट्रेसस के साथ पहले तो 6 युवकों ने छेड़खानी की। इससे बचने के लिए तिलोत्तमा ने जिस शख्स की मदद ली, उसने भी उनके साथ हैरेसमेंट किया। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने साथ हुई छेड़छाड़ की दर्दनाक घटना पर बात की।

Supreme Court: दिल्ली के बाहर एक और सुप्रीम कोर्ट! जानिए किस राज्य में बनेगा ‘रीजनल सुप्रीम न्यायालय’

एक्ट्रेस ने बताया है कि दिल्ली के एक बस स्टॉप में उनके साथ 6 लड़कों ने बदसलूकी की थी। जब उन्होंने वहां से बचने के लिए मेडिकल फील्ड से जुड़े एक आदमी से लिफ्ट ली, तो उस आदमी ने कार में अपने पैंट की जिप खोलकर आपत्तिजनक हरकत की थी।

Your Son Is No More! Delhi IAS Coaching Incident की इनसाइड स्टोरी, पावर कट से बेसमेंट में लाइब्रेरी का बायोमैट्रिक गेट हुआ जाम, 3 मिनट में 12 फीट पानी भरा और मच गया कोहराम – देखें दिहला देने वाला VIDEO

हाल ही में हॉटरफ्लाई को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ का जिक्र कर कहा है, ‘मुझे याद है, मैं दिल्ली में थी। मैं वसंतकुंज में रहती थी। मुनिरका तक एक बस आती थी। मुनिरका से वसंतकुंज के बीच पहाड़ थे, जहां के रास्ते में बहुत अंधेरा होता था। इस रास्ते के लिए सिर्फ 66 नंबर की एक ही बस थी। अगर वो एक बस नहीं मिलती थी तो एक घंटे का इंतजार करना पड़ता था। सर्दियों का समय था, बहुत अंधेरा था, मैं बहुत देर से बस का इंतजार कर रही थी। इसी बीच एक कार आकर रुकी। उस कार से 6 लोग उतरे। मैं समझ ही नहीं सकी कि अगर इन लोगों के पास गाड़ी है, तो ये लोग बस स्टॉप पर क्यों रुके हैं।

नीतीश कुमार ने INDIA अलायंस को पस्त करने को उठाया ऐसा कदम की हर तरफ चर्चा हुई शुरू, जानने के बाद विरोधियों की नींद होगी हराम – Nitish Kumar

आगे एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं सस्पीशियस होकर थोड़ा दूर हट गई। वो लोग मुझ पर कमेंट करने लगे। कुछ देर बार उन्होंने मुझ पर एक छोटा सा पत्थर मारा, मैं थोड़ा और दूर हट गई। मैं समझ गई थी कि मुझे यहां नहीं रुकना चाहिए। इसके बाद मैंने सड़क के बीच में खड़े रहकर लिफ्ट मांगने की कोशिश की। तीन-चार कार निकलीं, लेकिन कोई रुक नहीं रहा था। इसी बीच एक कार रुकी, जिसमें पीछे की तरफ मेडिकल का साइन था। मुझे लगा कि मेडिकल का आदमी है, अच्छा ही होगा। मैं कार में बैठी और जैसे ही कार थोड़ा आगे बढ़ी उस आदमी ने अपनी पैंट की जिप खोल दी। उस आदमी ने मेरा हाथ पकड़ा, उसके इरादे ठीक नहीं थे। वो जबरदस्ती मेरा हाथ खींचने लगा। मैंने तुरंत रिएक्ट किया तो उसने मुझे कार से उतार दिया।

Mamata Banerjee: ममता बनर्जी के आरोपों पर दो खेमों में बंटी कांग्रेस, जयराम ने की निंदा तो अधीर रंजन ने बंगाल CM को ही घेर लिया- NITI Aayog Meeting

मिल चुका है फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड

बता दें कि तिलोत्तमा शोम हिंदी मीडियम, अंग्रेजी मीडियम, लस्ट स्टोरी 2 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस को दिल्ली क्राइम-2 के लिए काफी सराहना मिली थी। इस सीरीज के लिए एक्ट्रेस को फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड से नवाजा गया था।

Kangana Ranaut: कंगना रनौत की संसद सदस्यता होगी रद्द! हाई कोर्ट ने जारी किया नोटिस

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H