मनीष जायसवाल, बुरहानपुर। अगर आपको कभी ‘दिन दहाड़े इंग्लिश बोलना सीखें’ लिखा हुआ कोई बोर्ड दिखे तो जरुरी नहीं कि वह किसी इंग्लिश कोचिंग सेंटर का हो। वह विद्यापन शराब दुकान का भी हो सकता है। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में एक ऐसा ही बोर्ड दिखा है जिसके बाद क्षेत्र में बवाल मच गया। हर तरफ इसी की चर्चा हो रही है। मामला कलेक्टर तक भी पहुंच गया जिसके बाद अब उन्होंने ठेकेदार पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 

MP में मुंहबोली भांजी से दुष्कर्म: पति से अलग रही रही थी तो मौका पाकर घर ले गया मामा, दोस्त ने भी बनाया हवस का शिकार

दरअसल जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के नाचन खेड़ा फाटक पर स्थित अंग्रेजी शराब दुकान के पास एक अजीबो गरीब पोस्टर लगा था। इसमें लिखा था ‘दिन दहाड़े इंग्लिश बोलना सीखें’। पहले तो कुछ लोग इसे देखकर यह समझ बैठे कि शायद यह कोई कोचिंग सेंटर के विज्ञापन का बोर्ड लगा है। लेकिन आगे बढ़कर देखने पर उन्होंने देखा कि उस जगह पर शराब दुकान है। 

गधों की तलाश में पुलिस: थाने में दर्ज हुआ ऐसा मामला कि हर किसी के उड़ गए होश, CCTV फुटेज खंगाल रहे अफसर

जैसे ही छात्रों ने यह पोस्टर देखा तो उन्होंने नाराजगी जताई और कलेक्टर से इसकी शिकायत की। मामला संज्ञान में आने के बाद कलेक्टर भव्या मित्तल ने फौरन कार्रवाई की। उन्होंने तत्काल आबकारी विभाग के माध्यम से पोस्टर हटाकर शराब दुकान संचालक को नोटिस जारी किया। दुकान संचालक का संतोष जनक जवाब नहीं मिलने पर कलेक्टर ने 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m