Entertainment Desk. सिनेमाघर में इन दिनों कॉमेडी से लेकर एक्शन तक की फिल्में प्रदर्शित हो रही है. हाल ही में विक्की कौशल स्टार्रर फिल्म बेड न्यूज़ रिलीज़ हुई है. पिछले दो दिनों से फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आ रही थी पर रिलीज़ होने के दूसरे शनिवार में फिल्म ने अच्छा खासा कलेक्शन बना लिया है.

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म का क्रेज लोगों पर जमकर छाया हुआ है. फिल्म 19 जुलाई को वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी और तब से हर दिन बॉक्स ऑफिस पर दमदार कलेक्शन कर रही है. हालांकि पिछले दो दिनों में फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन घटते नज़र आ रहा था पर दूसरे शनिवार से कलेक्शन में बढोतरी हुई है. इसी बीच शॉन लेवी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ ने इस शुक्रवार को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है. इसके अलावा कल्कि 2898 एडी बॉक्स ऑफिस पर अब भी अपना जलवा दिखा रही है.

‘बैड न्यूज’ ने बॉक्स ऑफिस पर 8.3 करोड़ रुपए से खाता खोला था. दूसरे दिन फिल्म ने 10.25 करोड़, तीसरे दिन 11.15 करोड़ और चौथे दिन 3.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. ‘बैड न्यूज’ ने पांचवें दिन 3.75 करोड़, छठे दिन 3.15 करोड़ और सातवें दिन 2.15 करोड़ रुपए कमा लिए थे. वहीं अब नवें दिन भी विक्की कौशल की फिल्म ने करोड़ों छाप लिए हैं.

आनंद तिवारी बेड न्यूज़ मूवी के डायरेक्टर हैं. फिल्म को लोगों का सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. वहीं, शनिवार को फिल्म के नौवें दिन बैड न्यूज ने 3.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म का ओवरआल कलेक्शन 48.25 करोड़ रूपए हो गया है.

बेड न्यूज़ के बाद विक्की कौशल पीरियड-ड्रामा फिल्म छावा में नजर आएंगे। मूवी में एक्टर छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार निभाने वाले हैं. तृप्ति डिमरी भूल भूलैया 3 और धड़क 2 जैसी फिल्में करने वाली हैं. इसके अलावा एमी विर्क के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म खेल-खेल में दिखाई देंगे.