लुधियाना। लुधियाना के एक थाने में पुलिसकर्मियों से मारपीट का मामला सामने आया है. गुस्साई भीड़ ने पुलिस चौकी में तोड़फोड़ की. इसके साथ ही चौकी इंचार्ज और अन्य पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट की. इस घटना के बाद पुलिस ने मामले में संबंधित पक्षों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है. वहीं दूसरे पक्ष ने भी पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है.

जानकारी के अनुसार मामला थाना डिवीजन नं. 3 के अंतर्गत आती पुलिस चौकी धर्मपुरा का है. जहां शनिवार रात लगभग 12 बजे कुछ हमलावरों की तरफ से दरवाजा तोड़ने और हाथापाई करने की घटना की गई है. इसके साथ ही चौकी इंचार्ज, मुंशी और सिपाही पर हमला कर घायल कर दिया. वहीं दूसरे पक्ष के बाप-बेटे ने पुलिस पर नशे में धुत्त होकर मारपीट करने के आरोप लगाए है.

बताया जा रहा है की गाड़ी की चैकिंग की जा रही थी, एक्टिवा में सवार पिता और बेटे को भी रोका गया और पूछताछ की गई. कागजात भी चेक किए गए लेकिन अभद्र व्यवहार करने के कारण ही दोनों को चौकी में ले जा कर पूछताछ की गई. जिसके बाद लड़का वहा से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया और अपने समर्थकों के साथ कुछ समय में वापिस आकर चौकी के बाहर हंगामा करने लग पड़ा और जब पुलिस ने स्थिति कंट्रोल करनी चाही तो हमला कर दिया गया. जिसमें सभी घायल हो गए.