कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में भजन गायक के आत्महत्या मामले में नया मोड आया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक की दोनों पत्नियों पर प्रताड़ना का मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने दोनों पत्नियों की तलाश भी शुरू कर दी है।

दरअसल, जनकगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले भजन गायक धर्मेंद्र झा ने 28 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मरने से पहले भजन गायक ने एक वीडियो भी जारी किया था, जिसमें वह अपनी पहली और दूसरी पत्नी पर प्रताड़ना का आरोप लगा रहा था। पुलिस ने धर्मेंद्र के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद वीडियो की जांच पड़ताल शुरू की थी। जिसके बाद एक माह में पुलिस ने जांच में पाया की भजन गायक ने अपनी दोनों पत्नियों से प्रताड़ित होकर आत्मघाती कदम उठाया था।

इसे भी पढ़ें: पहली पत्नी से परेशान होकर की दूसरी शादी, फिर दोनों से तंग आकर गायक ने कर ली आत्महत्या, भाई को वीडियो भेज कही ये बात…

पुलिस ने भजन गायक धर्मेंद्र के परिजनों के बयान भी दर्ज किए। जिसमें दोनों पत्नियों के नाम सामने आए हैं। जांच पड़ताल के बाद जनकगंज थाना पुलिस ने पहली पत्नी कोमल सरदाना और दूसरी पत्नी नेहा पवार के खिलाफ मृतक को प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कर लिया है और वही दोनों पत्नियों की सरगर्मी से तलाश भी शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: MP में धर्मांतरण का बड़ा खेल: हिन्दू संगठन की सक्रियता से हुआ पर्दाफाश, मामला दर्ज

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m