गोंडा. यूपी में भाजपा की अंदरूनी राजनीति और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने की अटकलों के बीच योगी आदित्यनाथ के समर्थक सोनू ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को खून से पत्र लिखा है.

सोनू ठाकुर ने अपने पत्र में लिखा है कि प्रदेश सरकार के कुछ मंत्री भ्रष्टाचार में लिप्त हैं, लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रहते हुए उन्हें पर्याप्त अवसर नहीं मिल पा रहा है. इसी कारण वे योगी को मुख्यमंत्री पद से हटाने की साजिश कर रहे हैं. सोनू ठाकुर ने पत्र में स्पष्ट किया है कि यदि योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद से हटाया गया, तो वह प्रदेश भाजपा कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि इस स्थिति की पूरी जिम्मेदारी सरकार की होगी.

इसे भी पढ़ें – CM योगी ने राजनाथ सिंह को हाथ जोड़कर किया अभिवादन, लेकिन अमित शाह और PM मोदी के सामने नहीं उठाए हाथ! Video वायरल

इन बातों को लेकर पहले भी रह चुके हैं सुर्खियों में

सोनू ठाकुर ने लिखा कि योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और प्रदेश को अभी भी उनकी सख्त जरूरत है. इसलिए, उन्हें लंबे समय तक मुख्यमंत्री बने रहने दिया जाना चाहिए. बता दें कि सोनू ठाकुर पहले भी अपने अनोखे तरीकों के लिए चर्चित रहे हैं. उन्होंने योगी चालीसा खून से लिखकर चर्चा में आए थे और वर्ष 2017 में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने पर मोबाइल टॉवर पर चढ़कर योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाए जाने की मांग की थी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक