मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में करंट की चपेट में आने से एक बुजुर्ग महिला की दर्दनाक मौत हो गई। इधर, रायसेन जिले में आकशीय बिजली की चपेट में आने एक किसान की मौत हो गई। खेत में काम करने के दौरान किसान पर गाज गिर गया। हालांकि, इस दोनों मामलों में पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

करंट की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला की मौत

धमेंद्र यादव, निवाड़ी। जिले के पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र के भोपालपुरा गांव में एक बुजुर्ग महिला मकान के पीछे बाड़े में काम कर रही थी। इस दौरान वह करंट की चपेट आने से झुलस गई। परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस घटना के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है।

गाज गिरने से किसान ने तोड़ा दम

अंकित तिवारी, रायसेन (बरेली)। रायसेन जिले के बरेली तहसील के ग्राम जमगढ़ में किसान मोहन शर्मा रोपाई करवा रहा था। इस दौरान गरज-चमक के साथ बारिश होने लगी। तभी किसान आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया। घटना के तत्काल बाद उसे सिविल अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो किसान उस दौरान मोबाइल चला रहा था। मोबाइल के रेडिएशन से गाज की चपेट में मोहन आ गया। फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m