शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश की डॉ मोहन यादव की सरकार ने सीएम आवास के लाखों हितग्राहियों को बड़ी सौगात देने जा रही है। दरअसल, प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री आवास योजना के ऋण माफ करेगी। सरकार ने अब तक का 3700 करोड़ और 2345 करोड़ रुपए और चुकाएगी। पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग विस्तृत ब्योरा तैयार कर रहा है।

प्रदेश की मोहन सरकार लगातार बड़े फैसले रहे रही है। इसी कड़ी में मोहन सरकार ने सीएम आवास के 5.28 लाख हितग्राहियों को बड़ी सौगात देने जा रही है। मुख्यमंत्री आवास योजना के ऋण माफ करेगी। एमपी सरकार एकमुश्त ऋण माफी की सौगात देगी।

ये भी पढ़ें: मोहन सरकार का बड़ा फैसला: सीएम आवास के ऋण होंगे माफ, 2 लाख पदों पर भर्तियां, दीनदयाल रसोई काउंटर, कांजी हाउस में प्रति गौवंश 40 रुपये दिए जाएंगे

बीते 12 जुलाई को मोहन कैबिनेट की बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें मोहन यादव सरकार ने बड़ा फैसला लिया था। प्रदेश में सीएम आवास योजना के तहत बैंक से लिए गए लोन माफ करने का निर्णय लिया था। आपको बता दें कि 2010-11 में तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने योजना लागू की थी।

ये भी पढ़ें: निगम मंडलों में नियुक्ति को लेकर सुगबुगाहट शुरू: सरकार और संगठन के सामने ‘एक अनार सौ बीमार’ जैसी स्थिति, एक पद के लिए दस-दस दावेदार

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m