Thane Gangrape: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे में महिला से गैंगरेप (gang rape of woman) के सभी 3 आरोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर शनिवार को लोगों ने रैली निकाली। ऐरोली से बीजेपी विधायक गणेश नाइक (BJP MLA Ganesh Naik) और स्थानीय नेताओं के  नेतृत्व में प्रदर्शनकारियों ने काले रिबन पहनकर और हाथों में तख्तियां लेकर महिला के लिए न्याय की मांग की।

3 मौतों के बाद जागी MCD, बेसमेंट में चल रहे 13 कोचिंग सेंटर सील किए- Delhi IAS Coaching Incident

बता दें कि ठाणे जिले से जून माह की शुरुआत में एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार और हत्या का मामला सामने आया था। 30 वर्षीय एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी गई थी। महिला का शव 9 जुलाई को एक घाटी में पड़ा हुआ मिला था। इसके आरोप में एक मंदिर के तीन सेवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

Supreme Court: दिल्ली के बाहर एक और सुप्रीम कोर्ट! जानिए किस राज्य में बनेगा ‘रीजनल सुप्रीम न्यायालय’

लोग तीनों आरोपियों को फांसी की मांग कर रहे हैं। विधायक गणेश नाइक ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि मैंने मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई की मांग की है।

बिहारियों पर इस कांग्रेस विधायक ने दिया ओछा बयान, बिहार-झारखंड में मचा घमासान – Bihar and Biharis

मंदिर के सेवादारों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की
पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने छह जुलाई को अपने ससुराल वालों से विवाद के बाद अपना घर छोड़ दिया था। इसके बाद महिला ने ठाणे के कल्याण फाटा में एक पहाड़ी की चोटी पर एक मंदिर में शरण ली थी। जहां मंदिर के तीन सेवकों ने कथित तौर पर महिला के साथ बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी। उसका शव एक घाटी में फेंक दिया गया था जो 9 जुलाई को बरामद हुआ था।

Tillotama Shome: एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम के साथ दिल्ली में छेड़खानी, बचने के लिए जिस शख्स की मदद ली, उसने भी कार में बैठाने के बाद अपने पैंट की जिप खोलकर….

9 साल की बच्ची की भी दुष्कर्म के हत्या
बता दें कि ठाणे से इसी माह एक और मनावता को शर्मसार करने का मामला सामने आया था। यहां एक 9 वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी। भिवंडी के शांति नगर इलाके में रहने वाले आरोपी अभय यादव ने बच्ची का अपहरण कर उसके साथ रेप किया फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। घटना के कुछ घंटों बाद ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Kangana Ranaut: कंगना रनौत की संसद सदस्यता होगी रद्द! हाई कोर्ट ने जारी किया नोटिस

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H