अजायरविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां मामूली सी बात पर नाती ने अपनी ही नानी पर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिसे लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। 

अंतरराष्ट्रीय बाघ दिवसः बाघों ने चुन लिया मध्यप्रदेश, MP में संख्या 785, CM डॉ मोहन ने X पर लिखा- हम हैं टाइगर स्टेट, भारत में दुनिया की कुल संख्या का 75 फीसदी टाइगर

मिली जानकारी के अनुसार घटना सिंहपुर थाना अंतर्गत ग्राम केरहा की है। जहां नाती सहज प्रसाद कोल ने 60 वर्षीय नानी कलवतिया कोल को चाकू मार दिया। हमले मे वृद्धा के पेट, कंधे व हाथ पैर में गंभीर चोट आई है। लहूलुहान अवस्था में वृद्धा को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

कावड़ियों को ट्रक ने पीछे से मारी टक्करः दो की मौत एक दर्जन से अधिक घायल, दोनों मृतक रिश्ते में मामा भांजा, सभी लोग यूपी जा रहे थे गंगाजल लेने

दरअसल नाती सहज प्रसाद कोल को नानी ने कुछ काम नहीं करने पर निकम्मा कह दिया था। जिसके बाद आरोपी गुस्से से लाल हो गया। इसके बाद उसने वृद्ध महिला पर चाकू से प्राणघातक हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं मामले की जांच में जुट गई है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m