इमरान खान, खंडवा/अजय नीमा, उज्जैन। भगवान शिव के अति प्रिय तथा पवित्र श्रावण माह का आज दूसरा सोमवार है। तीर्थनगरी ओंकारेश्वर और विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में जन सैलाब उमड़ रहा है। भोले बाबा के दर्शन करने के लिए दूर-दूर से भक्त आ रहे हैं। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव अपनी पत्नी के साथ बाबा महाकाल और ओंकारेश्वर पहुंचे। जहां उन्होंने दर्शन कर आशीर्वाद मांगा।

कावड़ियों को ट्रक ने पीछे से मारी टक्करः दो की मौत एक दर्जन से अधिक घायल, दोनों मृतक रिश्ते में मामा भांजा, सभी लोग यूपी जा रहे थे गंगाजल लेने

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव सावन माह के दूसरे सोमवार को अपनी पत्नी के साथ भगवान भोलेनाथ के दर्शन करने पहले विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर आए। जहां वे बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए। भगवान भोलेनाथ के दर्शन के बाद किक्रेटर उमेश यादव ने कहा कि, सावन में बाबा महाकाल का दर्शन करना ‘सोने में सुहागा’ की तरह है। हमेशा ही मुझे बाबा महाकाल की आरती और यहां की सकारात्मक ऊर्जा अपनी ओर खींच लाती है। यहां की कमेटी का धन्यवाद जिन्होंने दर्शन की अच्छी से अच्छी व्यवस्था कर रखी है।

देर रात बाढ़ कंट्रोल रूम पहुंचे CM डाॅ. मोहन यादव, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

वहीं फिर वे खंडवा जिले की तीर्थनगरी ओंकारेश्वर पहुंचे। उन्होंने भगवान ओंकारेश्वर के ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर ओंकारेश्वर मंदिर ट्रस्ट के मुख्य प्रबंधक ट्रस्टी राव देवेन्द्र सिंह और जंगबहादुर सिंह ने उन्हें भगवान के छायाचित्र भेंट कर उनका स्वागत किया।

ओंकारेश्वर में उमड़ा जन सैलाब

आज श्रावण माह का दूसरा सोमवार है, जो भगवान शिव का अति प्रिय और पवित्र महीना माना जाता है। इस मौके पर द्वादश ज्योतिर्लिंग ओंकारेश्वर के दर्शन के लिए भारी संख्या में श्रद्धालु तीर्थनगरी पहुंच रहे हैं। श्रद्धालु पहले नर्मदा स्नान करने के बाद भगवान ओंकारेश्वर और ममलेश्वर के दर्शन के लिए जा रहे हैं। श्रद्धालुओं की भारी भीड़ और स्नान घाटों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। साथ ही, वीआईपी दर्शन भी बंद कर दिए गए हैं। ओंकारेश्वर मंदिर में भक्तों का तांता लगा हुआ है और सुरक्षा के लिहाज से हर कोने पर पुलिस तैनात है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m