Germany Sealed 4 Mosque: जर्मनी ने 4 मस्जिदों को सील कर दिया है। साथ ही इस्लामिक (islamic) चरमपंथी विचारधारा को बढ़ावा देने वाली संस्था ‘इस्लामिक सेंटर हैम्बर्ग’ (Islamic Centre of Hamburg) पर बैन लगा दिया है। जर्मनी ने इस संस्था के 53 ठिकानों पर छापेमारी करने के बाद 4 मस्जिदों में ताला लगा दिया। बैन लगने वाले मस्जिदों की लिस्ट में जर्मनी की हैम्बर्ग (Hamburg) की सबसे प्रसिद्ध नीली मस्जिद (Blue Mosque) भी शामिल है।

पत्नी नहीं हो रही थी प्रेग्नेंट तो अस्पताल लेकर पहुंचा पति, फिर जो बात पता चली उसके पैरों तले जमीन खिसक गई, FIR करवाई- Wife Was Not Getting Pregnant

वहीं जर्मनी में मस्जिदों को सील करने का मुद्दा अब पाकिस्तान में भी उठने लगा है। पाकिस्तान के मौलानाओं ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पाकिस्तान के मौलाना ने हुक्मरानों को निशाने पर लिया है।

चीन को लेकर PM मोदी पर सुब्रमण्यम स्वामी ने लगाए सनसनीखेज आरोप, पूछा- क्या डील में आप भी हैं शामिल? – Subramanian Swamy

पाकिस्तान के प्रसिद्ध यूट्यूबर सोहैब चौधरी ने जब पाकिस्तान के मुसलमानों से सवाल किया कि आखिर जर्मनी ने 4 मस्जिदों पर ताला लगा दिया है। इसपर पाकिस्तान के मौलाना क्या कहना चाहेंगे? इसका जवाब देते हुए पाकिस्तान के एक मौलाना ने कहा कि वास्तव में जो मीडिया में दिखता है, वह उतना सच नहीं होता। खबर के पीछे कोई और भी बात छिपी रहती है। इस पर सोहैब ने कहा कि जर्मनी ने कहा है कि जिन मस्जिदों को उन्होंने सील किया है, वहां से देश विरोधी काम हो रहे थे।

CJI DY Chandrachud: चीफ जस्टिस ने निचली अदालतों के जजों के ‘कॉमन सेंस’ पर उठाए सवाल, बोले- जिन्हें लोअर कोर्ट में ही जमानत मिलनी चाहिए, उन्हें नहीं मिल रही

मौलाना ने गैर मुसलमानों पर साजिश का लगाया आरोप
इसपर मौलाना ने कहा कि एक दिन ऐसा जरूर आएगा, जब पूरी दुनिया में इस्लामिक शासन होगा। जिन लोगों को  इस बात का डर है कि कहीं उनके बच्चे इस्लाम से प्रभावित होकर मुसलमान न बन जाएं, इसी डर से लोग इस्लाम के खिलाफ साजिश रचते रहते हैं।

मंदिर के 3 सेवादारों ने महिला से गैंगरेप के बाद मार डालाः आरोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर लोगों ने निकाली रैली- Thane Gangrape

इसपर सोहैब ने पास में मौजूद लोगों से सवाल किया कि क्या पाकिस्तान या दुनिया के मुसलमान ऐसा कुछ कर रहे हैं, जिसको देखकर दूसरे धर्म के लोग इस्लाम कबूल कर लेंगे ? ज्यादातर लोगों ने इसका जवाब न में ही दिया।

Kangana Ranaut: कंगना रनौत की संसद सदस्यता होगी रद्द! हाई कोर्ट ने जारी किया नोटिस

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H