आगरा. सावन के दूसरे सोमवार के दिन हिंदू महासभा की महिला जिलाध्यक्ष मीरा राठौर विश्वविख्यात आगरा के ताजमहल पर कांवड़ चढ़ाने पहुंच गई. ताजमहल पर कांवड़ चढ़ाने पहुंची मीरा को फोर्स ने पश्चिमी गेट वैरियर पर ही रोक लिया. मीरा राठौर ने कहा कि मुझे बाबा भोले ने बुलाया है और इसलिए मैं ताजमहल पर गंगा जल चढ़ाऊंगी. इस बात को लेकर मीरा राठौर जिद पर अड़ी रहीं. बरहाल मीरा को रोक लिया गया. मीरा राठौर सोरों गंगा से कावड़ लेकर ताजमहल पहुंची थीं.

‘CM योगी को पद से हटाया तो BJP कार्यालय के सामने कर लूंगा आत्मदाह’, जानिए किसने PM मोदी को लिखा खून से पत्र

ताजमहल को कई संगठन बताते हैं तेजोमहल

हिन्दू महसभा समेत कई हिंदूवादी संगठन ताजमहल को तेजोमहल बताते हैं. ऐसा पहली बार नहीं कि जब कोई ऐसी ही जिद पर अड़ा हो. सावन के महीने में ताज़महल पर पूजा अर्चना करने के लिए हिंदूवादी संगठन पहले भी कई बार प्रवेश करने की कोशिश कर चुके हैं. कई लोग ताजमहल के मंदिर होने का दावा भी करते हैं.

अफजाल अंसारी की 29 तारीख को ही क्यों बढ़ जाती हैं मुश्किलें? आज सियासी तकदीर का होगा फैसला

सावन के दूसरे सोमवार पर शिव मंदिरों में भीड़

बता दें कि आज सावन का दूसरा सोमवार है।इस मौके पर देशभर के शिव मंदिरों को खास ढंग से सजाया गया है. सावन के दूसरे सोमवार पर देशभर के मंदिरों में शिव भक्तों का तांता लगा हुआ है,भक्त भगवान शिव को जल चढ़ा रहे हैं, शिवालयों में बम भोले का उद्घोष सुनाई दे रहा है. आध्यात्मिक नगरी काशी में सावन के दूसरे सोमवार को लेकर शिव भक्तों में उत्साह दिखाई दे रहा है. काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा का विशेष आरती श्रृंगार किया गया।इसके बाद मंगला आरती की गई. भक्तों को बाबा आज गौरी शंकर के रूप में दर्शन दे रहे हैं.

अखिलेश की ‘कुर्सी’ पर बैठे माता प्रसाद, देखिए विधानसभा में किस मूड में दिखे ‘चाचा शिवपाल’, Photo वायरल

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m