शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश में इंदौर जिला और शहर कांग्रेस अध्यक्ष के निलंबन को लेकर सियासत जारी है। कांग्रेस के निलंबन पत्र पर बीजेपी ने तंज कसा है। मामले को लेकर बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कांग्रेस खासकर प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पर सियासी हमला बोला है।

उन्होंने सोशल मीडिया एक्स (X) लिखा- अजब कांग्रेस-गजब कांग्रेस, इंदौर के शहर व ग्रामीण अध्यक्ष को 20 जुलाई को निलंबन के नोटिस जारी, किसी को कानो-कान खबर नहीं लगी। निलंबन की अवधि में दोनों पद पर रहकर काम भी करते रहे, नोटिस मिलने का मना भी करते रहे। 7 दिन की अवधि भी समाप्त हो गई और आज नोटिस सामने आया है। क्या जवाब दिया, उसके बाद क्या निर्णय हुआ, किसी को पता नहीं। जीतू पटवारी का खेला… प्रभारी जितेन्द्र भंवर सिंह, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और पोलिटिकल अफेयर्स कमेटी के सदस्यों के साथ, गुटबाज़ी – अंतर्कल्ह , निष्क्रियता , असफलता जैसे कई कारण…। सिर्फ ध्यान भटकाने के लिये विषय बदलने का प्रयास है।

कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक ने कहा कि- इंदौर के दोनों नेता पार्टी से निलंबित है। उन्हें नोटिस दिया गया और निलंबित भी किया गया है। अनुशासनहीनता को लेकर जवाब मांगा गया है। इंदौर जिला अध्यक्ष सदाशिव यादव और सुरजीत सिंह चड्डा को पार्टी से बाहर किया है। लोकतंत्र की हत्या करने वालों का स्वागत बर्दाश्त नहीं।

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का स्वागत करना पड़ा भारी, इंदौर कांग्रेस जिला और शहर अध्यक्ष निलंबित

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m